Home /News /madhya-pradesh /

देश को बुलेट ट्रेन की जरूरत: मनोज सिन्हा

देश को बुलेट ट्रेन की जरूरत: मनोज सिन्हा

मनोज सिन्हा (फाइल फोटो)

मनोज सिन्हा (फाइल फोटो)

उन्होने कहा कि इंदौर से कोलकाता की ओर जाने वाली क्षिप्रा एक्सप्रेस ट्रेन को प्रतिदिन चलाने और पेंट्रीकार के लिए जल्द ही उचित कदम उठाए जाएंगे

    मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर पहुंचे रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि देश को बुलेट ट्रेन की जरूरत है. इंदौर रेलवे स्टेशन पर मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि इंदौर से कोलकाता की ओर जाने वाली क्षिप्रा एक्सप्रेस ट्रेन को प्रतिदिन चलाने और पेंट्रीकार के लिए जल्द ही उचित कदम उठाए जाएंगे.

    मनोज सिन्हा ने कहा कि क्षिप्रा एक्सप्रेस ट्रेन को प्रतिदिन चलाने के लिए प्रयास किया जाएगा. इसके लिए अधिकारियों को उन्होंने तत्काल समीक्षा कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए. वहीं बीजेपी विधायक ठाकुर ने रेल राज्यमंत्री सिन्हा को बंगाली समाज की ओर से ये मांग पत्र सौंपा था.

    मनोज सिन्हा इसके बाद इंदौर भोपाल ट्रेक का विंडो इंस्पेक्शन करने के लिए रवाना हो गए. इससे पहले वे सड़क मार्ग से उज्जैन पहुंचे और महाकाल की भस्मारती में शामिल हुए और बीजेपी विधायक के साथ गौशाला का भ्रमण भी किया.

    गौशाला में उन्होंने गाय को चारा खिलाया और पौधरोपण भी किया. सोमवार को वे भोपाल में आयोजित रेल अवार्ड कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, और अधिकारियों और कर्मचारियों सम्मानित करेंगे.

    Tags: Indore news, Madhya pradesh news, Manoj Sinha

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर