Home /News /madhya-pradesh /

इंदौर: सर्द रातों में पुलिस की गश्ती, बेखौफ जनता, पढ़ें ग्राउंड जीरो से रिपोर्ट

इंदौर: सर्द रातों में पुलिस की गश्ती, बेखौफ जनता, पढ़ें ग्राउंड जीरो से रिपोर्ट

Photo- News18

Photo- News18

न्यूज18 की टीम शहर के कई इलाकों में घूमी और पता लगाया कि कड़ाके की ठंड में पुलिस कितनी मुश्तैदी से काम लार रही है

    मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में ठंड का जायजा लेने के बाद एक बाद यह पता चली कि किस तरह पुलिस और प्रशासन की मुस्तैदी की वजह से आम जनता बेखौफ होकर सोती है. (इसे देखें- अंदाज-ए-शिवराज: कभी ट्रेन तो कभी मोटरसाइकिल पर बैठ लोगों से मिल रहे पूर्व सीएम)

    दरअसल, पुलिस कंट्रोल रूम से रवाना होकर न्यूज18 की टीम शहर के सबसे आखिरी थाने तक पहुंची. इस इलाके में अक्सर ट्रक कटिंग और चोरी की वारदात बदमाशों के द्वारा अंजाम दी जाती है, लिहाजा यह आवश्यक है कि कैसे इस इलाके की सुरक्षा की जाती है.

    पुलिस की टीम जब लसुडिया थाने में दाखिल होते ही कुछ जवान हरकत में नजर आए. ड्यूटी पर मौजूद रहे महेश शर्मा ने बताया कि वह मुस्तेदी के साथ तैनात है इतना ही इसके अलावा थाने पर और पुलिस कर्मी मौजूद रहे.

    एबी रोड पर सन्नाटे के बीच सड़क पर सायरन बजाती एक गाड़ी नजर आई इस गाड़ी में सर्किल थाना प्रभारी गश्त के दौरान मौजूद थे, जो चार थानों का निरीक्षण कर रहे थे, कई इलाको में भ्रमण कर चुके थे.

    न्यूज़ 18 की टीम विजय नगर थाने पहुंची वहां अंदर दाखिल होते ही दरवाजे पर एक कुत्ते ने मोर्चा सम्भाला था लेकिन इसके बाद अंदर मौजद थे पुलिस कर्मी जो अपने अपने आप काम में व्यस्त थे. कुल मिलाकर इस थाने पर पुलिस मुस्तैद नजर आई.

    शहर के सबसे अपराधिक इलाको में शुमार परदेशीपुरा की तीन पुलिया चौकी जहां इलाके के भ्रमण बीट में मौजूद पुलिस कर्मी तैनात थे, लिहाजा उम्र दराज पुलिस कर्मी ने कहा की सर्दी गर्मी बरसात कुछ भी हो काम तो करना ही है.

    ग्वालियर: शहर का ह्रदय स्थल है यह इलाका, ऐसा है पुलिस पेट्रोलिंग का नजारा!

    Tags: Indore news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर