रिलायंस ने गुजरात से भेजी इंदौर के लिए ऑक्सीजन, फोटो खिंचवाने के लिए भाजपा नेताओं में मची होड़

इंदौर में ऑक्सीजन का टैंकर आया तो उसे अस्पताल पहुंचाने में देरी हुई क्योंकि पहले भाजपा सांसद शंकर ललवानी और विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके समर्थकों ने अगवानी की. (Twitter)

इंदौर में ऑक्सीजन का टैंकर आया तो उसे अस्पताल पहुंचाने में देरी हुई क्योंकि पहले भाजपा सांसद शंकर ललवानी और विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके समर्थकों ने अगवानी की. (Twitter)

इंदौर में मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए गुजरात से एक टैंकर शनिवार रात को 30 टन ऑक्सीजन के साथ इंदौर पहुंचा. लेकिन डिलेवरी से पहले टैंकर के आने की खुशी में भाजपा नेता फोटो खिंचाने में जुट गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 6:06 PM IST
  • Share this:
इंदौर. गुजरात से एक टैंकर शनिवार रात को 30 टन ऑक्सीजन के साथ इंदौर पहुंचा. अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए ऑक्सीजन को पहले अस्पतालों में डिलेवरी कराना जरूरी था, लेकिन बीजेपी के नेताओं ने उसके पहले श्रेय लेने की होड़ लग गई और टैंकर को दो जगह पर दो घंटे तक फोटो सेशन के लिए रोका गया. पहले भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने चंदन नगर में टैंकर का स्वागत किया, इसके बाद इंदौर सांसद शंकर ललवानी और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने टैंकर की पूजा करवाई और फोटो सेशन कराया.

आकाश विजयवर्गीय ने बाद में इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी डालीं और लिखा कि "कैलाश विजयवर्गीय जी के प्रयासों से रिलायंस के जामनगर प्लांट से ऑक्सीजन का टैंकर इंदौर पहुंचा. शहर में ऑक्सीजन की किल्लत होगी खत्म, कल से नियमित रूप से ऑक्सीजन के टैंकर आने लगेंगे."

Reliance, Gujarat, Indore Oxygen, Tank, Photographed, Converged, BJP Leader, Indore Corona
गुजराज से रिलायंस ने भेजी ऑक्सीजन.


जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात 10.30 बजे जामनगर से इंदौर के लिए 30 टन ऑक्सीजन लेकर पहला टैंकर पहुंचा. इसका पूरे शहर को इंतजार था. अब रोजाना इस तरह से ऑक्सीजन टैंकर जामनगर से आते रहेंगे. पहले टैंकर के आगमन पर भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने चंदन नगर में टैंकर का स्वागत किया.
दो दिन पहले भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया के जरिए सभी को यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि रिलायंस ग्रुप के मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने इंदौर के लिए अलग से ऑक्सीजन देने का निर्णय लिया है. शनिवार रात जामनगर से ऑक्सीजन का टैंकर इंदौर पहुंचा. अब रोजाना जामनगर से 100 टन ऑक्सीजन इंदौर आएगी. पहले टैंकर में 30 टन ऑक्सीजन बताई गई. इसके पहले 90 टन ऑक्सीजन भिलाई स्टील प्लांट से मध्यप्रदेश भेजने की व्यवस्था की गई है. ये ऑक्सीजन इंदौर सहित संभाग के 9 जिलों के अस्पतालों को आवश्यकता के अनुसार भेजी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज