लाइव टीवी

Magnificent MP Summit: RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी बोले- मध्य प्रदेश मेरे मन में है

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 18, 2019, 3:03 PM IST
Magnificent MP Summit: RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी बोले- मध्य प्रदेश मेरे मन में है
RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मैग्नीफिसेंट एमपी में वीडियो मैसेज दिया

Reliance Industries Limited के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मैग्नीफिसेंट एमपी सम्मिट (Magnificent MP Summit) में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए अपना संदेश दिया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कंपनी अपना निवेश बढ़ाएगी

  • Share this:
इंदौर. मैग्नीफिसेंट एमपी (Magnificent MP Summit) में Reliance Industries Limited के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani ) ने अपनी बात वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए कही. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) मध्य में नहीं बल्कि मेरे मन में है. यहां के फोर्ट, फॉरेस्टर और वाइल्ड लाइफ ने हमेशा मुझे आकर्षित किया है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कंपनी और निवेश बढ़ाएगी. Reliance Jio का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अब हिंदी में भी इसकी सेवा शुरू की जाएगी.

Reliance Industries Limited के चेयरमैन मुकेश अंबानी मैग्नीफिसेंट एमपी में शामिल होने इंदौर नहीं आ सके, वो कंपनी की बोर्ड मीटिंग में व्यस्त थे. लेकिन समिट शुरू होते ही उन्होंने वीडियो के ज़रिए अपना संदेश दिया. RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा- मध्य प्रदेश मध्य में नहीं मेरे मन में है. मैं Magnificent MP में आना चाहता था, लेकिन बोर्ड मीटिंग के कारण नहीं आ सका.

Reliance Industries Limited, mukesh ambani, magnificient mp, cm kamalnath, Indore madhya pradesh, रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड, मुकेश अंबानी, मैग्नीफिसेंट एमपी, सीएम कमलनाथ, इंदौर मध्य प्रदेश
इंदौर में चल रहा मैग्नीफिसेंट एमपी सम्मिट


CM कमलनाथ के विजन से प्रभावित

मुकेश अंबानी ने कहा सीएम कमलनाथ से मुंबई में मुलाकात के दौरान मैं उनके विज़न से प्रभावित हुआ. मध्य प्रदेश मेरा भी है. बीते सालों में रिलायंस इंडस्ट्रीज़ ने 20 हजार करोड़ रुपए का निवेश मध्य प्रदेश में किया है. उन्होंने  Reliance Jio और गैस पाइप लाइन का उल्लेख करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के उपभोक्ता कई प्रदेशों के मुकाबले ज्यादा डेटा का उपयोग कर रहे हैं.

MP में पेट्रोल पंप बढ़ाएंगे
RIL चेयरमैन ने कहा कि मध्य प्रदेश में रिलायंस के 100 पेट्रोल पम्प हैं, आने वाले दिनों में पेट्रोल पंप और रिटेल आउटलेट की संख्या डबल करेंगे. Reliance Jio की सेवाओं को लेकर उन्होंने कहा कि अब जियो की सभी सेवाएं हिंदी मे भी मिलेंगी.
Loading...

हम सबका मध्य प्रदेश
मुकेश अंबानी ने मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक प्राकृतिक और ऐतिहासिक विरासत को याद किया. वो बोले कि मध्य प्रदेश हम सबका है. यहां के फोर्ट, फॉरेस्टर और वाइल्ड लाइफ हमें हमेशा आकर्षित करते हैं.

(इंदौर से रिपोर्टर अरुण त्रिवेदी का इनपुट)

ये भी पढ़ें-MAGNIFICENT MP : CM कमलनाथ ने किया शुभारंभ, आला उद्योगपति शामिल

MAGNIFICENT MP : CM कमलनाथ ने कहा- Credible मध्य प्रदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...