Home /News /madhya-pradesh /

गृहमंत्री बाला बच्चन के सामने छलका कांग्रेसियों का दर्द : बोले- हमें भगा देते हैं अफसर

गृहमंत्री बाला बच्चन के सामने छलका कांग्रेसियों का दर्द : बोले- हमें भगा देते हैं अफसर

कांग्रेस की बैठक में हंगामा

कांग्रेस की बैठक में हंगामा

गृहमंत्री बाला बच्चन पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने इंदौर आए थे. उनके सामने कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है,लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कहीं पूछ-परख नहीं हो रही

इंदौर. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन (home minister bala bachchan)के सामने आज इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ता बिफर उठे. कार्यकर्ता अपनी उपेक्षा से नाराज़ हैं. इनकी शिकायत है कि नेता हमें पूछते नहीं इसलिए अफसर भी तवज्जो नहीं दे रहे. कोई काम नहीं हो पा रहा है.
कार्यकर्ताओं का दर्द
गृहमंत्री बाला बच्चन पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने इंदौर आए थे. उनके साथ पंकज संघवी,सत्यनारायण पटेल, विधायक विशाल पटेल भी मौजूद थे. बैठक शुरू हो पाती उससे पहले ही कांग्रेस कार्यकर्ता रघु परमार,देवेंद्र सिंह यादव ने ज़ोर-ज़ोर से बोलना शुरू कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है,लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कहीं पूछ-परख नहीं हो रही. किसी भी अफसर के पास जाओ वो बेइज़्ज़त करके भगा देता है. अफसर उनकी कोई भी बात नहीं सुनते हैं.
बैठक लिए बिना लौटे मंत्री
इसी बात पर हंगामा इतना बढ़ा कि गृह मंत्री बैठक ही नहीं ले पाए. वो बैठक ख़त्म कर रवाना हो गए. हालांकि बाद में उन्होंने कहा बैठक अच्छे माहौल में हुई. किसी कार्यकर्ता ने छोटी-सी बात कह दी तो इसमें हंगामे जैसी कोई बात नहीं है. हंगामा कर रहे कांग्रेस नेता रघु परमार ने कहा,कुछ लोग मीटिंग में मंत्रीजी से बात करना चाह रह थे उनसे यही कहा गया कि मंत्री जी से अलग से बात कर लेंगे.उनकी अपनी पर्सनल बात थी इसलिए वो हंगामा करने लगे.जहां तक अनुशासनहीनता की बात है उस पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय वाकलीवाल संज्ञान लेंगे.
बाला बच्चन मध्यप्रदेश के सबसे बड़े जिले इंदौर के प्रभारी मंत्री हैं. कांग्रेस नेताओं को लगता है कि 15 साल बाद पार्टी सत्ता में आयी है, इसलिए ज़्यादा काम कराने के लिए अफसरों को नेताओं की बात सुनना चाहिए. जब अफसर नेताओं की बात नहीं सुनते तो उनका गुस्सा अपने वरिष्ठों के सामने फूट पड़ता है. आज भी यही हुआ.

ये भी पढ़ें-निजी स्कूलों की मनमानी पर फिलहाल रोक, 10% से ज़्यादा नहीं बढ़ा पाएंगे फीस

Honey Trap: केंद्रीय मंत्री के बेटे का आया नाम! ट्रेन में भी बनाए गए वीडियो

Tags: Congeress, Indore news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर