लाइव टीवी

इंदौर में युवक की हत्या कर फंदे पर लटकाया शव, पहचान छिपाने के लिए निकाल लीं आंखें
Indore News in Hindi

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 22, 2020, 7:14 PM IST
इंदौर में युवक की हत्या कर फंदे पर लटकाया शव, पहचान छिपाने के लिए निकाल लीं आंखें
इंदौर में युवक की हत्या कर फंदे पर लटकाया शव

मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. मामला इंदौर के कांकरिया गांव का है, जहां एक घर में फंदे पर लटका शव (Dead Body) मिला. शव पर चाकू से हमले के निशान हैं, साथ ही आंखें भी गायब हैं.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर ज़िले की मानपुर पुलिस (Manpur Police) को सूचना मिली थी कि बड़ा काकरिया गांव में एक घर में फांसी के फंदे पर एक शव लटका है, शव की आंखें गायब हैं. साथ ही शरीर पर कई जगह चाकू के निशान भी हैं. प्राथमिक जांच में पुलिस अधिकारी इसे आत्महत्या मान रहे थे. लेकिन मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने पड़ताल की तो पता चला कि युवक की हत्या हुई है, साथ ही अपराधियों ने पहचान छिपाने के लिए उसकी आंखें भी निकाल दीं हैं.

मृतक पड़ोस के गांव का निवासी
इस निर्मम हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. शुरुआती पड़ताल में पुलिस को पता चला है कि मृतक पड़ोस के ही गांव का निवासी रवि पंवार था. पुलिस के संदेह की सुई कुछ लोगों पर है, जिनकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है. एफएसएल की टीम के एक्सपर्ट के मुताबिक, युवक की हत्या किसी दूसरी जगह की गई है. इसके बाद उसे यहां लाकर फंदे पर लटकाया गया है. पता चला है कि मृतक का कुछ दिनों पूर्व ही इलाके के लोगों से विवाद हुआ था.

पुलिस ने मामले को जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया



पुलिस मामले में हर बिंदु पर जांच की बात कह रही है. पश्चिमी इंदौर इलाके के पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जिन लोगों को संदेश जताया गया है, पुलिस उनकी तलाश कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा.



ये भी पढ़ें -
'कानून का पाठ' पढ़ने भारत पहुंचे बांग्लादेश के 40 जज, इस ज्यूडिशियल एकेडमी में होगी इनकी ट्रेनिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 6:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading