महाकाल के दर पहुंचीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- दिग्विजय सिंह से कोई चुनौती नहीं

भोपाल सीट से लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हो गई हैं. वह दिग्विजय सिंह पर आक्रामक नजर आ रही हैं.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 18, 2019, 3:13 PM IST
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 18, 2019, 3:13 PM IST
मध्य प्रदेश की बहुचर्चित भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर महाकाल में दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह मेरे लिए कोई चुनौती नहीं हैं.

उज्जैन में महाकाल के दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत में साध्वी प्रज्ञा ने कहा, 'आतंकवाद, महिला सुरक्षा और भ्रष्टाचार से त्रस्त लोगों के बीच जाकर अपनी बात रखूंगी. पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है, मैं इसके लिए पार्टी और नेताओं का शुक्रिया करती हूं.'



उधर साध्वी को जिताने के लिए बीजेपी सभी वर्गों को एकजुट करने में लग गई है. प्रज्ञा की जीत के लिए संघ ने प्लान तैयार किया है. साथ ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने भी सभी नेताओं को साथ चलने का संदेश दिया है. भोपाल में प्रचार के लिए नेताओं की टीम का गठन जल्द ही किया जा सकता है.

लोकसभा चुनाव: मतदान से पहले केंद्रीय मंत्री ने दे दी साध्वी प्रज्ञा को जीत की बधाई

भोपाल से टिकट मिलने की घोषणा के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गई हैं. वह दिग्विजय सिंह पर आक्रामक नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए जी-जान लगा देंगी. वहीं दिग्विजय सिंह पर जुबानी हमला करते हुए उनके राजनीतिक करियर को समाप्त करने की भी बात कही है.

गौरतलब है कि मंगलवार को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता लेने वाली साध्वी प्रज्ञा को पार्टी ने भोपाल से प्रत्याशी बनाया है. हालांकि साध्वी प्रज्ञा के कई दिन से भोपाल से चुनाव लड़ने की चर्चा थी. बुधवार को उन्होंने भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की, जिसके बाद से ही यह तय माना जा रहा था कि वो ही बीजेपी की उम्मीदवार होंगी.

यह पढ़ें- साध्वी को जिताने के लिए BJP ने कसी कमर, शिवराज ने सभी से एकजुट होने का किया आह्वाहन
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार