अपना शहर चुनें

States

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा-कमलनाथ कहीं नहीं जाएंगे, 2023 का किला फतह करने तक भोपाल में रहेंगे

कमलनाथ के बयान पर अब कांग्रेस नेता सफाई दे रहे हैं.
कमलनाथ के बयान पर अब कांग्रेस नेता सफाई दे रहे हैं.

मध्‍य प्रदेश (MP) के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने छिंदवाड़ा के सौंसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अब मैं आराम करना चाहता हूं, मुझे किसी भी पद की कोई महत्वाकांक्षा और लालच नहीं है. मैंने काफी कुछ हासिल किया है. मैं घर पर रहने के लिए तैयार हूं.

  • Share this:
इंदौर. पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) के आराम करने के बयान पर सियासी हलचल मची हुई है. इस एक बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं. हलचल उनके आराम करने से कम, इस बात पर ज़्यादा है कि अगर वो आराम करना चाहते हैं तो फिर पीसीसी (PCC) की कमान किसके हाथ होगी. 2023 का चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा. इस बीच इंदौर पहुंचे कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने कहा-कमलनाथ कहीं नहीं जाएंगे. 2023 का किला उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान से मची सियासी हलचल के बीच इंदौर पहुंचे पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कमलनाथ आराम नहीं करेंगे. 2023 का किला फतह करने तक वे भोपाल में ही रहेंगे. सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में कार्यकर्ताओं को सक्रिय रहने के निर्देश पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिए हैं.

बीजेपी पर चुटकी
बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर बंगाल में हुए हमले पर सज्जन वर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा, बीजेपी नेता नड़्डा खुद कार में पत्थर रखकर चल रहे हैं. बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगवाने के लिए खुद ही दो पत्थर फिंकवा लिए.कांग्रेस की लड़ाई बीजेपी के झूठ तंत्र से है.
कमलनाथ का ये था बयान


मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने छिंदवाड़ा के सौंसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनीति छोड़ने के संकेत दिए हैं. कमलनाथ ने कहा था कि अब मैं आराम करना चाहता हूं, मुझे किसी भी पद की कोई महत्वाकांक्षा और लालच नहीं है. मैंने काफी कुछ हासिल किया है. मैं घर पर रहने के लिए तैयार हूं.

कमलनाथ के बयान के कई मायने
पूर्व सीएम कमलनाथ के छिंदवाड़ा में जनसभा में दिए बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं. कांग्रेस के दिग्‍गज नेता कमलनाथ सिर्फ कोई पद छोड़ने की बात कर रहे हैं या राजनीति से विदाई लेने की बात कर रहे हैं, इस पर कयास लग रहे हैं. कमलनाथ इन दिनों अपने बेटे के साथ छिंदवाड़ा के दौरे पर हैं, जो कमलनाथ और कांग्रेस का गढ़ माना जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज