कमलनाथ के मंत्री बोले- ई टेंडरिंग घोटाले में शामिल नेता जाएंगे जेल

कमलनाथ सरकार में लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इस मामले में अब राजनेता भी जेल जाएंगे

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 14, 2019, 8:24 PM IST
कमलनाथ के मंत्री बोले- ई टेंडरिंग घोटाले में शामिल नेता जाएंगे जेल
बाला बच्चन और सज्जन सिंह वर्मा
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 14, 2019, 8:24 PM IST
तीन हजार करोड़ रुपये के ई टेंडरिंग घोटाले की आंच में मध्य प्रदेश की उबाल पर है. इस मामले को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने हैं. इसी बीच कमलनाथ सरकार में लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इस मामले में अब राजनेता भी जेल जाएंगे.

महू पहुंचे राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ई टेंडरिंग घोटाले को लेकर कहा कि इसमें शामिल नेता भी जेल जाएंगे. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बदले की भावना से काम नही कर रही बल्कि उन्होंने तो शिवराज सरकार की जांच को आगे बढ़ाया है. शिवराज सरकार ने ही जांच के आदेश दिए थे लेकिन बाद मे वो जांच ठंडे बस्ते में चली गई उसी जांच को सरकार आगे बढ़ा रही है जिसमें दोषी राजनेता भी अब जेल की हवा खाएंगे.



बाबा साहेब की जन्मस्थली में आंबेडकर जयंती की धूम, कमलनाथ ने लगाए 'जय भीम' के नारे

वही गृह मंत्री बाला बच्चन ने भी मंत्री सज्जन वर्मा के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि हमारी सरकार दोषियों को छोड़ने वाली नहीं है. इसमें अब नेताओं की बारी है. उन्होने पूर्व मंत्री नरोत्तम के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि ईटेंडरिंग घोटाला यदि सही तो इसमें शामिल लोगों पर नामजद एफआईआर क्यों नहीं दर्ज कराई गई. अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर हुई है. इस बाला बच्चन ने कहा कि बीजेपी सरकार के मंत्री हार को पचा नहीं पा रहे हैं.

बता दें कि ई-टेंडरिंग घोटाला विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सामने आया था और कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में भी ये बात कही थी कि यदि वो सत्ता में आई तो इस घोटाले की जांच कराएगी और दोषियों को सजा दिलाएगी. मामले की जांच इकोनामिक ऑफेंस विंग यानी कि ईओडब्ल्यू को सौंपी गई थी जिसमें अज्ञात अधिकारियों और नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

यह पढ़ें- माखनलाल चतुर्वेदी विवि के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला पर FIR दर्ज
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार