इस बच्चे को देख भावुक हुए 'सलमान': पहले फोटो खिंचवायी फिर किया इलाज का इंतज़ाम

बच्चे को देखकर भावुक हुए सलमान को उसके इलाज की फिक्र हुई और तत्काल उसके पेरेंट्स को मदद का भरोसा दिलाया

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 5, 2019, 1:15 PM IST
इस बच्चे को देख भावुक हुए 'सलमान': पहले फोटो खिंचवायी फिर किया इलाज का इंतज़ाम
सलमान खान
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 5, 2019, 1:15 PM IST
बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान का आज इमोशन रूप फिर सामने आया. महेश्वर में वो एक कैंसर पीड़ित बच्चे से मिले, उसकी ख्वाहिश पूरी की और फिर उसके इलाज में मदद की पहल की. बच्चा भी सलमान से मिलकर खुश हो गया.

महेश्वर में सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग चल रही है. शूटिंग देखने रोज बड़ी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं. उनके फैंस की भीड़ के बीच उनसे मिलने एक छोटा बच्चा भी पहुंचा. बच्चा कैंसर से पीड़ित है और वो भी सलमान खान का फैन है. फिल्म की यूनिट ने उसे फौरन सलमान से मिलवाया. सलमान खान शूटिंग के बीच में ही बच्चे से मिलने आए. बच्चे को देखकर भावुक हो गए. सलमान खान फौरन उससे मिले. प्यार से बात और फिर फोटो खिंचवायीं. बच्चा एक डायरी लेकर आया था. उसकी ख्वाहिश सलमान खान का ऑटोग्राफ लेने की थी. सलमान खान ने फौरन पैन लिया और बच्चे की डायरी पर अपने ऑटोग्राफ दे दिए.



ये भी पढ़ें - कमलनाथ के मंत्री ने सलमान खान को बताया ‘शिवभक्त’, कहा- BJP ओछी राजनीति कर रही है

सलमान खान ने उस बच्चे से बात की और कुछ देर तक हंसी-मजाक किया. बच्चे को देखकर भावुक हुए सलमान को उसके इलाज की फिक्र हुई और तत्काल उसके पेरेंट्स को मदद का भरोसा दिलाया. सलमान ने फौरन अपने एक दोस्त को बंगलुरू फोन लगाया और बच्चे के इलाज की व्यवस्था करने के लिए कहा. सलमान खान ने पेरेंट्स को आश्वस्त किया कि बंगलुरू में उनके दोस्त का अस्पताल है, वहां बच्चे का इलाज कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें - सुर्ख़ियां : बीजेपी की सूची का इंतज़ार, कांग्रेस में शेष सीटों पर फंसा पेंच
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार