दबंग-3 की शूटिंग के लिए इंदौर पहुंचे सलमान खान, सोनाक्षी और अरबाज भी हैं साथ

दबंग-3 की शूटिंग के लिए इंदौर एयरपोर्ट से महेश्वर के लिए रवाना हुए हैं. सलमान खान के साथ सोनाक्षी और अरबाज भी हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 1, 2019, 7:03 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: April 1, 2019, 7:03 PM IST
फ़िल्म अभिनेता सलमान खान इंदौर में हैं. उनके साथ उनके भाई अरबाज खान और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. सभी कलाकार दबंग-3 की शूटिंग के लिए इंदौर एयरपोर्ट से महेश्वर के लिए रवाना हुए हैं. जानकारी के मुताबिक 1 से 7 अप्रैल तक महेश्वर में शूटिंग चलेगी. यहां नर्मदा घाट और अहिल्या किला परिसर में शूटिंग होगी.

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. अपने एक ट्वीट में सलमान खान ने लिखा था, 'मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं और न ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार कर रहा हूं'. सलमान खान के इस ऐलान के बाद इंदौर से कांग्रेस के टिकट पर उनके चुनाव लड़ने की खबरों पर विराम लग गया है.



दरअसल, पिछले दिनों इंदौर से कांग्रेस के टिकट पर सलमान खान के चुनाव लड़ने की चर्चा राजनीतिक गलियारों में तेज थी. इतना ही नहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश यादव ने बयान दिया था कि सलमान के नाम पर कांग्रेस पार्टी में मंथन चल रहा है. इस बयान के बाद बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत में ये सवाल खड़ा हो गया कि सलमान आखिरकार कांग्रेस से चुनाव क्यों लड़ेंगे?

सलमान खान का इंदौर से विशेष नाता है. उन्होंने अपना बचपन यहीं बिताया था. यहां के युवाओं के बीच उनका काफी ज्यादा क्रेज है. चुनाव लड़ने की अफवाहों के बाद लोगों का ये भी मानना था कि अगर सलमान, इंदौर से चुनाव लड़ते हैं और जीतते हैं तो यहां के युवाओं को सिने जगत में दाखिल होने का अच्छा मौका मिला सकता है.

हालांकि अब खुद सलमान खान ने उन अफवाहों पर विराम लगाते हुए चुनाव ना लड़ने का ऐलान किया है और साथ ही किसी भी राजनीतिक दल के लिए प्रचार ना करने का भी ऐलान किया है. इससे पहले भोपाल सीट से करीना कपूर खान के भी चुनाव लड़ने की खबरें आईं थीं. हालांकि उनकी तरफ से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: तो क्या सवर्ण समाज की नाराजगी झेल रहे हैं दिग्विजय सिंह!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार