Home /News /madhya-pradesh /

‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ पर होटल स्टाफ के साथ यूं झूमीं सारा अली खान, देखें Video

‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ पर होटल स्टाफ के साथ यूं झूमीं सारा अली खान, देखें Video

Sara Ali Khan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंदौर में होटल स्टाफ के साथ अपने गाने पर डांस किया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Sara Ali Khan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंदौर में होटल स्टाफ के साथ अपने गाने पर डांस किया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Sara Ali Khan News: फिल्म लुकाछिपी-2 के सिलसिले में इंदौर आईं फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान होटल स्टाफ के साथ जमकर नाचीं. उनके डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, कुछ दिनों पहले जब वे शूटिंग के सिलसिले में इंदौर पहुंचीं तो होटल स्टाफ ने उनका स्वागत उनके ही गाने ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ से किया. इस पर सारा भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाईं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल बीते कुछ दिनों से इंदौर में ही हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीब एक महीने से जारी है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. फिल्म लुकाछिपी-2 के सिलसिले में इंदौर आईं फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान का डांस वीडियो वायरल हो गया है. वह ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ पर होटल स्टाफ के साथ डांस कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल बीते कुछ दिनों से इंदौर में ही हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीब एक महीने से जारी है.

गौरतलब है कि अभिनेत्री सारा अली खान शहर के नामी होटल में ठहरी है. ये वीडियो तब का है जब वह फिल्म शूटिंग के सिलसिले में इंदौर पहुंचीं और होटल स्टाफ ने उनका स्वागत उनका ही गाना ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ बजाकर किया. इस गाने पर स्टाफ डांस भी कर रहा था, जिसे देखकर सारा खुद को रोक नहीं सकीं और उनके साथ डांस किया. अब आलम ये है कि सारा शूटिंग के लिए जिस भी सेट पर जा रही हैं, वहां उनके फैन इस गाने पर डांस कर रहे हैं.

विक्की ने भी किया डांस

गौरतलब है कि अभिनेता विक्की कौशल भी शूटिंग के सिलसिले में ही हैं. बीते दिनों उनकी पत्नी कैटरीना कैफ उनसे मिलने इंदौर पहुंची थीं. दोनों ने अपनी शादी का एक महीना पूरा होने पर होटल में पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में भी विक्की ने जमकर डांस किया था. विक्की का भी डांस वायरल हो गया था. बता दें, लुकाछिपी-2 में दोनों मध्यमवर्गीय परिवार के सदस्य का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के ज्यादातर सीन इंदौर शहर के ही विभिन्न इलाको में फिल्माए गए हैं. सारा अली खान की देखभाल के लिए उनकी  मां अमृता सिंह भी इंदौर पहुंची थीं. बीते दिनों जूनी इंदौर इलाके में एक योगा सेंटर का सेट तैयार कर शूटिंग हुई थी. इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल योगा टीचर की भूमिका में नजर आएंगे.

Tags: Indore news, Mp news, Sara Ali Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर