Home /News /madhya-pradesh /

Luka Chuppi-2 Shooting In Indore: सारा अली खान और विक्की कौशल की शूटिंग में हंगामा, जानें ऐसा क्या हुआ

Luka Chuppi-2 Shooting In Indore: सारा अली खान और विक्की कौशल की शूटिंग में हंगामा, जानें ऐसा क्या हुआ

Indore Latest News Today: विक्की कौशल और  सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग के दौरान इंदौर में हंगामा.

Indore Latest News Today: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग के दौरान इंदौर में हंगामा.

Luka Chuppi-2 Latest News: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म लुका छिपी-2 (Luka Chuppi-2) की शूटिंग  के दौरान इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ. छात्रों का कहना था कि उन्हें परीक्षा देने से रोका जा रहा है. जबकि कॉलेज मैनेजमेंट का दावा था कि फिल्म की शूटिंग अलग बिल्डिंग में चल रही थी और एग्जाम दूसरी बिल्डिंग में थे. कॉलेज में कोर्ट का बोर्ड लगा होने की वजह से छात्रों ने नाराजगी जताई थी.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म लुका छुपी-2 (Movie Luka Chuppi 2) की शूटिंग के दौरान जमकर हंगामा हुआ. मंगलवार को क्रिश्चियन कॉलेज में एग्जाम देने आए स्टूडेंट्स ने बवाल किया. छात्रों ने आरोप लगाया कि उन्हें परीक्षा देने से रोका जा रहा है, जबकि कॉलेज मैनेजमेंट का कहना था कि फिल्म की शूटिंग अलग बिल्डिंग में चल रही थी, जबकि एग्जाम दूसरी बिल्डिंग में हो रहे थे. किसी को परीक्षा के लिए रोका नहीं गया. कॉलेज में परीक्षा के दौरान फिल्म की शूटिंग चल रही थी.  विक्की कौशल और सारा अली खान कॉलेज में मौजूद थे.

परीक्षा देने आए छात्रों का कहना था कि कॉलेज के अंदर फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इस वजह से उन्हें परीक्षा देने से रोका जा रहा था. कोई उन्हें अंदर आने नहीं दे रहा था. इस बात पर छात्र-छात्राओं ने कॉलेज  के बाहर जमकर हंगामा किया. तो वहीं कॉलेज मैनेजमेंट का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के लिए टीम सुबह पहुंची थी. दोपहर से यूनिवर्सिटी एग्जाम शुरू होने थे.

कॉलेज के बाहर छात्रों ने किया जमकर हंगामा
कॉलेज मैनेजमेंट का कहना है कि फिल्म की शूटिंग कॉलेज की दूसरी बिल्डिंग में चल रही थी. इसी जगह कॉलेज का दूसरा बोर्ड लगा हुआ था. शूटिंग की वजह से ही कॉलेज के बोर्ड पर कुटुम्ब न्यायालय का बोर्ड लगा दिया था. इस पर छात्रों ने आपत्ति जताई और हंगामा करने लगे. यूनिवर्सिटी के एग्जाम दूसरी बिल्डिंग में थे. कुछ छात्र एग्जाम देने पहुंच गए, लेकिन कुछ विवाद करने लगे. वहीं, छात्रों का कहना है कि शूटिंग की वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: महिला ने दुकानदार को पैसे देने के बहाने बुलाया घर, बनाया न्यूड वीडियो, फिर करने लगी ब्लैकमेल 

कॉलेज प्रबंधन का दावा है कि फिल्म की शूटिंग सुबह 7 बजे से हो रही थी, जिसे दोपहर 1 बजे तक खत्म होना था. शूटिंग टीम को भी जल्दी काम पूरा करने के लिए कहा गया था. शूटिंग तय समय पर खत्म भी हो गई थी. प्रबंधन का कहना है कि फिल्म की शूटिंग की परमिशन काफी समय पहले दे दी गई थी. एग्जाम का शेड्यूल बाद में जारी किए गए थे. छात्रों को परीक्षा देने से रोका नहीं गया था. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म लुका छिपी-2 की शूटिंग इंदौर में करीब एक महीने से चल रही है. शूटिंग से शहर वासियों में भी काफी उत्साह है.

Tags: Indore news, Mp news, Sara Ali Khan, Vicky Kaushal

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर