ढाबा बंद कराने गए थे SDM और टीआई, कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ा संचालक, और फिर...

मध्य प्रदेश के इंदौर में ढाबा संचालक ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. यहां अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए हैं.

मध्य प्रदेश के इंदौर में ढाबा संचालक ने पुलिस और एसडीएम पर जानलेवा हमला कर दिया. अधिकारी प्रतिबंध के बावजूद चल रहे ढाबे को बंद कराने गए थे. पुलिस ने एक महिला सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर है. यहां ढाबा बंद कराने गए SDM, तहसीलदार और टीआई पर संचालक ने जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी ने कुल्हाड़ी दिखाकर टीआई पर हमले का प्रयास भी किया. अधिकारियों और जवानों ने तैसे-तैसे जान बचाई और स्थिति को काबू किया. मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें एक महिला भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक, प्रशासन को जानकारी मिली थी की प्रतिबंध के बाद भी कुछ लोग ढाबा और रेस्टोरेंट का संचालन कर रहे हैं. इसी शिकायत पर SDM और तहसीलदार की टीम तेजाजी नगर खंडवा रोड पर स्थित जांच करने गई थी. यहां सुरेश देवड़ा ढाबा खोलकर बैठा था. अधिकारियों ने जब उसे समझाया तो वह अभद्रता करने लगा.

टीम पर दिखाने लगा दबंगई

इस बीच थाने के टीआई आरडी कानवा भी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए. बातचीत चल ही रही थी कि ढाबा संचालक सुरेश ने टीम को भगाने का प्रयास किया.इतना ही नहीं उसने थाना प्रभारी को घर के अंदर से ही कुल्हाड़ी दिखाकर हमले का प्रयास किया.हालांकि, समय पर सतर्कता दिखाते हुए थाना प्रभारी खुद पीछे हट गए. उन्होंने खुद को व टीम को सुरक्षित कर लिया.

महिला सहित 5 पर केस दर्ज

इसके बाद तेजाजी नगर थाना पुलिस ने पटवारी की शिकायत पर ढाबा संचालक सुरेश देवड़ा सहित परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. जानकारी मिली है कि आरोपी सुरेश देवड़ा पर पूर्व में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज है. इस रिकॉर्ड को भी निकालकर कार्रवाई में शामिल किया है. आरोपी के विरुद्ध रासुका की कार्यवाही भी की जा सकती है. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि इंदौर में क्राइम रेट बढ़ता ही जा रहा है.