Home /News /madhya-pradesh /

Indore: प्रशासन का फैसला, 30 नवंबर तक लगवा लें दोनों डोज, वर्ना नहीं मिलेगी इन स्थानों पर एंट्री

Indore: प्रशासन का फैसला, 30 नवंबर तक लगवा लें दोनों डोज, वर्ना नहीं मिलेगी इन स्थानों पर एंट्री

Indore News: इंदौर में 30 नवम्बर के बाद वैक्सीन के दोनों डोज़ का सर्टिफिकेट दिखाए बिना बाजार में ग्राहक को प्रवेश नहीं दिया जाएगा..

Indore News: इंदौर में 30 नवम्बर के बाद वैक्सीन के दोनों डोज़ का सर्टिफिकेट दिखाए बिना बाजार में ग्राहक को प्रवेश नहीं दिया जाएगा..

Indore Latest News: कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को दूर करने के लिए इंदौर प्रशासन ने वैक्सीन के दोनों डोज़ पूरे कर मुहिम छेड़ दी है सभी व्यापारिक एसोसिएशन सामाजिक संगठन, मंदिर प्रबंधन और कई संगठनों को प्रशासन ने कोरोना योद्धा बनाकर मैदान में उतारा है. ताजा निर्णय के मुताबिक, 30 नवंबर के बाद वैक्सीन के दोनों डोज़ नहीं लगवाने वालों को बाजार से लेकर मंदिर में एंट्री नहीं मिलेगी.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. अगर आप इंदौर में रहते हैं औऱ आपने अभी तक वैक्सीन के दोनों डोज़ नहीं लगवाए हैं तो जल्दी लगवा लीजिए वर्ना 30 नवंबर के बाद आपको ना तो दूध मिलेगा ना राशन ना ही कोई जरूरी सामान. इतना ही नहीं आप अपने इष्ट देव के दर्शन करने किसी मंदिर की चौखट भी नहीं लांघ पाएंगे. यह फ़ैसला इंदौर के सभी व्यापारी एसोसिएशन और मंदिर प्रबंधकों ने लिया है. दरअसल कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को दूर करने के लिए इंदौर प्रशासन ने वैक्सीन के दोनों डोज़ पूरे कर मुहिम छेड़ दी है जिसके तहत सभी व्यापारी एसोसिएशन सामाजिक संगठन, मंदिर प्रबंधन और कई संगठनों को कोरोना योद्धा बनाकर मैदान में उतारा है.

इसी के चलते व्यापारी एसोसिएशन ने निर्णय लिया है कि 30 नवम्बर के बाद वैक्सीन के दोनों डोज़ का सर्टिफिकेट दिखाये बिना ना तो ग्राहक को प्रवेश दिया जाएगा और ना ही माल बेचने वालों को. साथ ही मंदिरों में भी ऐसे लोगों को दाखिला नहीं मिलेगा जिन्होंने वैक्सीन के दोनों डोज़ कंप्लीट नहीं किए हैं.

इन्दौर में सौ फीसदी आबादी को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज़ लग चुका है औऱ साठ फ़ीसदी आबादी को दूसरा डोज़ लग चुका हैं. इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह का कहना है, ‘सभी संगठनों ने फैसला लिया है कि तीस नवंबर तक उनसे जुड़े सभी लोग कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज़ लगवा लें. नहीं तो तीस नवंबर के बाद वो खुद ही प्रतिबंध लगाएंगे

इंदौर दुग्ध विक्रेता संघ अध्यक्ष भरत मथुरावाला का कहना है, “संघ ने यह निर्णय लिया है कि जो परिवार प्रशासन के समझाने के बावजूद भी टीके के दोनों डोज़ नहीं लगवा रहे हैं 30 नवंबर के बाद दूध नहीं दिया जाएगा और गांव से जो लोग दूध बेचने आते हैं वह अगर अपना वैक्सीन के दोनों डोज़ का सर्टिफिकेट नहीं दिखाते तो कोई भी व्यापारी उनसे दूध नहीं खरीदेगा.

Tags: Corona vaccine news, Indore news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर