होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Divine के म्यूजिक कन्सर्ट में पहुंचे राहुल तो लगे मोदी-मोदी के नारे, ऐसा रहा राहुल का रिएक्शन, See Video

Divine के म्यूजिक कन्सर्ट में पहुंचे राहुल तो लगे मोदी-मोदी के नारे, ऐसा रहा राहुल का रिएक्शन, See Video

Modi-Modi: मध्य प्रदेश के इंदौर में आयोजित इस कॉन्सर्ट में जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी पॉप स्टार डिवाइन के साथ मंच पर ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : अंकित परमार

इंदौर. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है. मध्य प्रदेश में राहुल की यात्रा के एंट्री हुए 5 दिन हो गए हैं, जिसको लेकर प्रदेशभर में कांग्रेस नेताओं से जनता तक में भारी उत्साह है. इस बीच इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा के लिए मशहूर पॉप स्टार और हिप हॉप रैपर डिवाइन ने भी म्यूजिक कॉन्सर्ट किया.

डिवाइन युवाओं के बीच बेहद पॉपुलर हैं. इसलिए उनके कॉन्सर्ट में युवाओं की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली. इस कॉन्सर्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे.

लेकिन इस कॉन्सर्ट में मंच पर जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी डिवाइन के साथ आए तो युवाओं ने मोदी-मोदी का नारा लगाना शुरू कर दिया. इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिर्फ औपचारिक ‘हैलो-हाय’ कहने के बाद मंच से उतर गए. लेकिन राहुल गांधी ने इस कॉन्सर्ट के दौरान अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें भी लीं और युवाओं के साथ सेल्फी भी. आपको बता दें हिप-हॉप रैपर डिवाइन का कॉन्सर्ट इंदौर में 27 नवंबर कि रात आयोजित किया गया था. जिसे कांग्रेस द्वारा ही करवाया गया था. इस कॉन्सर्ट में युवाओं को मुफ्त एंट्री दी गई थी, जिसके चलते कॉन्सर्ट में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली.

मध्य प्रदेश में राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की एंट्री के साथ ही कई वीडियो सामने आए हैं, जिनको लेकर राहुल गांधी प्रदेश में चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनके एंट्री बुरहानपुर के रास्ते मध्य प्रदेश में हुई थी. राहुल ने बुरहानपुर को ‘प्यार के लिए जाने जानेवाला शहर’ बताया था. जिसके बाद राऊ में आकर राहुल ने बाइक चलाई थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Indore news, Rahul gadhi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें