ये बदमाश मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं की चेन झपटता था...

आरोपी दिनेश डाबर अपने इलाके का कुख्यात बदमाश है.
आरोपी दिनेश डाबर अपने इलाके का कुख्यात बदमाश है.

पुलिस (Police) ने धार (dhar) जिले से एक सुनार को भी गिरफ्तार कर उससे वह माल बरामद किया है, जो उसने आरोपी दिनेश डाबर से ओने पौने दाम में खरीदा था.

  • Share this:
इंदौर.इंदौर जब लॉक डाउन (lockdown) के ठीक बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहा था , ठीक उसी वक़्त बेख़ौफ़ बदमाश भी अपने नापाक मंसूबों को पूरा करने में लगे थे. वो महिलाओं के गले से चेन (chain) झपट रहे थे. खासतौर से उन महिलाओं को निशाना बना रहे थे जो मॉर्निंग वॉक पर निकलती थीं. एक के बाद एक जब कई वारदातें हुईं तब पुलिस सक्रिय हुई और अब तीन महीने बाद उसके हाथ वो चेन स्नैचर लग गया.

लॉक डाउन के बाद पुलिस को लगातार खुफिया रिपोर्ट मिल रही थी कि शहर अनलॉक होते ही अपराध अचानक बढ़ सकते हैं. इस पर लगाम लगाने के लिए सख्ती आवश्यक है.पुलिस की सख्ती के बावजूद 25 जून को पुलक सिटी इलाके में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को बाइक सवार तीन बदमाशों ने अपना निशाना बनाया और उनसे सोने की चेन लूट कर फरार हो गए. फरियादियों ने यह भी बताया कि आरोपियों के पास देसी कट्टा भी था.पुलिस ने जब आस पास के इलाकों में पड़ताल शुरू की तो पता चला कि आरोपियों की तस्वीरें एक जगह सीसीटीव्ही में कैद हो गयी थीं. हुलिया के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की और उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश देना शुरू कर दी.

फिर वारदात करने आया था आरोपी
लम्बे समय तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर रहे. बेख़ौफ़ बदमाश दिनेश डाबर फिर से उसी इलाके में वारदात को अंजाम देने के लिए दाखिल हुआ. पुलिस को इस बात की भनक लग गई. राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अन्य साथियों के भी नाम बता दिये. हालांकि वह अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. पुलिस ने धार जिले से एक स्वर्णकार को भी गिरफ्तार कर उससे वह माल बरामद किया है, जो उसने आरोपी दिनेश डाबर से ओने पौने दाम में खरीदा था.



कुख्यात बदमाश है दिनेश डाबर
आरोपी दिनेश डाबर अपने इलाके का कुख्यात बदमाश है. उस पर पहले भी चोरी समेत अन्य गंभीर अपराध दर्ज हैं और गिरफ्तारी पर पांच हजार रूपये का इनाम घोषित था.राजेंद्र नगर थाना अमृता सोलंकी के मुताबिक जून में हुई लूट की घटना में फरार आरोपी दिनेश डाबर को गिरफ्तार किया है.आरोपी से एक देसी कट्टा और सोने के आभूषण बरामद किये गए हैं.आरोपी की निशानदेही पर ही एक अन्य सुनहार को गिरफ्तार किया है जिसने चोरी का सामान खरीदा था. उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज