लड़कियों ने कहा- मैडम हमारे साथ गैंगरेप हुआ, पुलिस ने सुनी कहानी, फिर सामने आई ये सच्चाई!

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में दो युवतियों ने गैंगरेप की शिकायत की. जांच में सच्चाई कुछ और निकली.

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर. यहां दो लड़कियां थाने में गैंगरेप की शिकायत लेकर पहुंचीं. लड़कियों संदिग्ध लगीं. पुलिस ने पूछताछ की तो सेक्स रैेकेट का पर्दाफाश हो गया.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अजीबोगरीब वाकया हो गया. यहां दो युवतियां अचानक पुलिस थाने पहुंचीं और गैंगरेप की शिकायत की. पुलिस की जांच में सामने आया कि ये लड़कियां सेक्स रैकेट की सदस्य हैं. ग्राहकों से पैसे को लेकर विवाद हुआ तो थाने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने चली आईं.

मामला इंदौर के लसूड़िया थाने का है. लड़कियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने होटल पर छापा मारा. पुलिस ने इन दो लड़कियों के साथ 8 युवकों को गिरफ्तार किया. दोनों युवतियां हैदराबाद की हैं.  एक दलाल के माध्यम से वह हैदराबाद से इंदौर पहुंची थीं. ये लड़कियां अक्सर इसी दलाल के माध्यम से इंदौर आती थीं. दलाल अक्सर बाहरी राज्यों की युवितयों को इंदौर बुलाता था.

मनोवैज्ञानिक तरीके से हुई पूछताछ

पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने बताया कि दरअसल, ये लड़कियां जिस होटल में रुकी थीं, वहां उनका ग्राहकों के साथ पैसे को लेकर विवाद हो गया. ये थाने आ गईं और ग्राहकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज करवाने के लिए जिद करने लगी. महिला पुलिस अधिकारी को ये मामला संदिग्ध लगा.

उन्होंने युवतियों को भरोसे में लेकर मनौवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ शुरू कर दी. उनके मोबाइल की भी जांच की. जांच के दौरान युवतियों के मोबाइल में कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री और चैट मिले. इसके बाद पुलिस ने लड़कियों की निशानदेही पर होटल में छापा मारकर सभी को गिरफ्तार कर लिया. होटल संचालक को भी संदिग्ध मानकर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ग्वालियर में दिल्ली भागा डबल रेप का आरोपी

ग्वालियर में दो छात्राओं से रेप का आरोपी मशहूर मॉडर्न ब्रेड और आटा कंपनी का संचालक धर्मवीर सिंह भदौरिया आखिरकार पुलिस गिरफ्त में आ गया. ग्वालियर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे दिल्ली से दबोच लिया. आरोपी के खिलाफ एक नाबालिग और एक बालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने दोनों छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाया था. इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह उनका अपने फ्लैट पर लगातार दुष्कर्म करता रहा. कुछ दिनों से जब एक छात्रा ने धर्मवीर के पास जाना बंद कर दिया तो उसने छात्रा के पिता की हत्या करने की धमकी दी थी. परेशान छात्रा ने बुधवार रात गोला का मंदिर थाने में FIR दर्ज कराई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.