VIDEO: वाट्सएप से बेटी-दामाद के साथ चला रही थी सेक्स रैकेट, 5 महिलाओं समेत 9 गिरफ्तार

इंदौर शहर के पॉश इलाके प्राइम सिटी कॉलोनी में एक महिला वाट्सएप ग्रुप बनाकर बेटी दामाद के साथ थाने के सामने सेक्स रैकेट चला रही थी. छापे के बाद 5 महिलाओं समेत 9 लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 1:13 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 1:13 PM IST
इंदौर शहर के पॉश इलाके प्राइम सिटी कॉलोनी में दो माह से किराए के मकान में चल रहा एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है. इसका संचालन एक महिला अपनी बेटी और दामाद के साथ मिलकर करती थी. मामले में महिला-पुरुष मिलाकर नौ लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इनमें 5 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं. एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, पुलिस को बापट चौराहे की सूचना पेटी में शिकायत मिली थी कि प्राइम सिटी कॉलोनी में एक महिला सेक्स रैकेट चलाती है. इस पर हीरा नगर थाने की एसआई सुमन तिवारी की टीम को वहां भेजा गया तो मकान नंबर 64 में सेक्स रैकेट चलने का खुलासा हुआ. इसका संचालन 37 वर्षीय महिला कर रही थी.

युवतियों की फोटो वाट्सएप ग्रुप पर भेजी जाती थी  


पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेट में जवाहर मार्ग निवासी संजय रायकवार, परदेशीपुरा निवासी अंकित वाडिया, प्राइम सिटी निवासी नंदकिशोर करोरिया और प्रिंस सिटी निवासी प्रिंस कुमार सिंह और अन्य को पकड़ा गया है. इनके पास से 24 हजार रुपए और अन्य सामग्री मिली है. रैकेट की संचालिका बेटी और दामाद की मदद से वाट्सएप ग्रुप पर युवतियों के फोटो ग्राहकों को भेजती थी. सभी युवतियां स्थानीय ही हैं. ये महिला के कॉन्टेक्ट में रहती थीं. फोन आने पर फ्लैट पर पहुंच जाती थीं. लेकिन थाने के ठीक पास चल रहे देह व्यापार से पुलिस कि मिलीभगत होने की भी शंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें - VIDEO: भोपाल में स्पा सेंटर की आड़ में चलता था सेक्स कारोबार,14 युवतियों समेत 29 गिरफ्तार

दोस्तों के साथ युवती को कर रहा था अश्लील इशारे, गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...