इंदौर: रविवार को होने वाली PM की जनसभा के लिए शिवराज ने की ये खास अपील
Indore News in Hindi

इंदौर: रविवार को होने वाली PM की जनसभा के लिए शिवराज ने की ये खास अपील
File Photo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर पहुंचेंगे. शहर के दशहरा मैदान में होने वाली रैली के राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने जनता से इस जनसभा में पहुंचने के लिए अपील की है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर पहुंचेंगे. शहर के दशहरा मैदान में होने वाली रैली के राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने जनता से इस जनसभा में पहुंचने के लिए अपील की है.

शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश जारी किया है. इसमें उन्होंने राज्य के वासियों से अपील की है कि वे प्रधानमंत्री के अद्वितीय विचारों को सुनने के लिए रविवार शाम 6 बजे इंदौर के दशहरा मैदान पहुंचे. शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है, 'करोड़ों करोड़ दिलों के हार, भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 12 मई को शाम 6 बजे इंदौर पधार रहे हैं. अनुरोध है कि आप भी पधारिए और उनके अद्वितीय विचारों को सुनिए.'


इंदौर में अंतिम चरण में मतदान होना है. यहां से लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन कई बार सांसद रह चुकी हैं. लेकिन इस बार उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया था. पार्टी ने यहां से शंकर लालवानी को टिकट दिया है. लालवानी का मुकाबला कांग्रेस के पंकज सांघवी से है.



रविवार को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए छठे चरण का मतदान होना है. इस चरण में मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर मतदान होगा. इसमें मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, राजगढ़ और मध्य प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीट भोपाल शामिल है. वहीं सातवें और अंतिम राज्य में 19 मई को भी राज्य की 8 सीटों पर मतदान होगा. इसमें देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगौन और खंडवा शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज