CM शिवराज ने फिर कहा- टाइगर अभी जिंदा है, शिकार पर निकला है, अब राज और अंदाज अलग

सीएम शिवराज सिंह ने इंदौर में भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त तेवर दिखाए.

सीएम शिवराज सिंह ने इंदौर में भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त तेवर दिखाए.

सीएम शिवराज ने फिर कहा टाइगर अभी जिंदा है और शिकार पर निकला है. सवा साल के वनवास के बाद भगवान ने न्याय दिलाने के लिए सीएम बनाया है. अब की बार राज भी अलग है, अंदाज भी अलग है.

  • Share this:
इंदौर. सीएम शिवराज सिंह ने मंगलवार को इंदौर में भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि ये शिवराज का मध्यप्रदेश है, किसी ने अत्याचार करने की कोशिश की तो मैं छोडूगा नहीं. टाइगर अभी जिंदा है और शिकार पर निकला है. शिकार भूमाफियाओं का करना है. शिकार बेइमानों और गुंडों का करना है. मुझे सवा साल का वनवास हो गया था लेकिन भगवान ने न्याय दिलाने के लिए फिर से सीएम बनाया है. अब राज भी अलग है और अंदाज़ भी अलग है.

इंदौर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान आक्रामक नजर आए. ब्रिलिंयट कन्वेंशन सेंटर में प्लाटधारकों को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं. आपकी सेवा और आपको न्याय दिलाना मेरा लक्ष्य है. आम जनता को उसका हक दिलाने के लिए जो भी करना पड़े वो करूंगा. उन्होंने माफियाओं को एक बार फिर चेतावनी दी और कहा कि भूमाफिया एमपी छोड़ दो नहीं तो गाड़ दूंगा. उन्होंने गाड़ने का मतलब भी समझाते हुए कहा कि जिस तरह भूमाफिया डर के मारे भाग रहे हैं, ये गाड़ने से कम नहीं है. उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा, "ये मेरी सरकार है, ये हमारा प्रशासन है और ये माफियाओं पर कार्रवाई हो रही है."

'बब्बू हो या छब्बू, कोई नहीं बचेगा'

उन्होंने अधिकारियों को फ्री हैंड देते हुए कहा, :मैं मुख्यमंत्री हूं, भू माफियाओं को तबाह कर दीजिए. एमपी में कोई भी बब्बू या छब्बू नहीं बचेगा. सीएम ने कहा जो करना है वो करिये लेकिन प्लाट धारकों को न्याय दिलाइये. इसमें जो अधिकारी दोषी होंगे, उन्हें सबक सिखाया जाएगा. मेरा एक ही मकसद है जनता की खुशी."
सीएम ब्रिलिंयट कन्वेंशन सेंटर में प्लाटधारकों की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे. जिला प्रशासन ने भूमाफियाओं से मुक्त कराकर पीड़ितों को उनके प्लाट दिलवाने का काम किया है. इसीलिए प्लाट धारकों ने शिवराज सिंह चौहान के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए ये कार्यक्रम रखा था. सीएम ने भूमाफियाओं के खिलाफ इंदौर में कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में की गई कार्यवाही की सराहना करते हुए कहा कि यह प्रदेश ही नहीं देश के लिये मिसाल होगी.

इस मौके पर जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने तीन दशक के पीड़ितों को न्याय दिलवाया है. पीड़ितों की वर्षों की तपस्या आज लम्बे समय बाद शासन की दृढ़ इच्छा शक्ति से सफल हुई है. प्रदेश में राज्य सरकार का संकल्प है कि हर आवासहीन का अपना घर होगा. भू-माफियाओं के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज