कार्यकर्ताओं से बोले शिवराज, किसान आंदोलन के नाम पर देशविरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से रहें सावधान

सीएम शिवराज ने बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

सीएम शिवराज ने बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे उन तत्वों से सावधान रहें जो दिल्ली में जारी किसान आंदोलन की आड़ में कथित तौर पर देशविरोधी और असामाजिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी आंदोलन की आड़ में राष्ट्र विरोध की अनुमति नहीं दी जा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2021, 11:40 PM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे उन तत्वों से सावधान रहें जो दिल्ली में जारी किसान आंदोलन (Farmer Protest) की आड़ में कथित तौर पर देशविरोधी और असामाजिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी आंदोलन की आड़ में राष्ट्र विरोध की अनुमति नहीं दी जा सकती है. भाजपा कार्यकर्ताओं को ऐसे तत्वों की पहचान की क्षमता भी विकसित करनी चाहिए.

यह बात शिवराज सिंह चौहान ने यहां पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों की पहली बैठक को संबोधित करते हुए कही. चौहान ने बैठक में यह भी कहा कि राज्य में भाजपा की सत्ता तथा संगठन के बीच बढिय़ा तालमेल है और पार्टी आगामी नगरीय निकाय चुनावों में पहले से बेहतर प्रदर्शन करेगी. किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं को अलर्ट रहने की बात कही है. उन्होंने कहा कि जो भी लोग राष्ट्र विरोधी गतिविधियां करते दिखें उन पर नजर रखी जाए.

ये भी पढ़ें: Amethi News: थाने के नजदीक क्रिकेट बैट और स्टंप से बदमाशों ने युवक को पीटा, इलाज के दौरान मौत

बीजेपी की बैठक
भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक भाजपा की आंतरिक बैठक के अलग-अलग सत्रों में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और अन्य आला नेता भी शामिल हुए. शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयारी में जुट गए हैं. वह अलग अलग जिलों में जाकर संगठन के कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद बनाकर कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों में जुटने को कह रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज