होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /मां के बाहर जाने के बाद चाचा करता था 6 साल की भतीजी से गलत काम, गिरफ्तार

मां के बाहर जाने के बाद चाचा करता था 6 साल की भतीजी से गलत काम, गिरफ्तार

Indore Crime News. भतीजी से रेप करने वाले आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Indore Crime News. भतीजी से रेप करने वाले आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Indore News. महिला थाना पुलिस से पीड़ित परिवार ने शिकायत की थी कि उनकी बेटी कुछ दिन से खामोश रहती है. वह परिवार के साथ ब ...अधिक पढ़ें

इंदौर. इंदौर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आयी है. यहां एक अधेड़ उम्र के आदमी को बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ये रिश्ते में बच्ची का सगा चाचा है. बच्ची के माता-पिता जब काम पर बाहर चले जाते थे तब ये बच्ची के साथ गलत हरकत करता था.अब शिकायत होने पर पुलिस कार्रवाई शुरू हुई है.

इंदौर की महिला थाना पुलिस ने एक मासूम की शिकायत पर उसके चाचा पर बलात्कार एवं अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोप है मासूम बच्ची के माता पिता जब काम पर घर से बाहर जाते थे. उसी वक़्त वह मासूम के साथ गलत हरकत करता था. इतना ही नहीं वह बच्ची को किसी को न बताने के लिए धमकाता भी था.

मां को हुआ शक
इस शर्मनाक हरकत का खुलासा तब हुआ जब मासूम कई दिनों से खामोश रहने लगी. मां को अनहोनी की आशंका हुई तो उसने बच्ची की काउंसलिंग करवाई. उसने पूछताछ के बाद बताया कि उसका चाचा बैड टच करता है. पुलिस ने मासूम की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है, वही मासूम के ताऊ को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- एमपी नगरीय निकाय चुनाव : मतगणना जारी, सैलाना और मंडलेश्वर में लहराया कांग्रेस का परचम

कुछ दिन से खामोश है बेटी
महिला थाना पुलिस से पीड़ित परिवार ने शिकायत की थी कि उनकी बेटी कुछ दिन से खामोश रहती है. वह परिवार के साथ बातचीत नहीं करती. बच्ची की उम्र लगभग छह वर्ष है. बच्ची को भरोसे में लेकर जब उससे शांत रहने की वजह पूछी तो उसने अपने चाचा की हरकतों के बारे में बताया. मासूम ने बताया था कि चाचा उस वक़्त गलत हरकत करता था जब घर पर कोई रहता नहीं था. इतना ही नहीं वह डराता भी था कि यदि इसके बारे में किसी को बताया तो वह उस पर और जुल्म करेगा. उसे नग्न अवस्था में घर के बाहर खड़ा किया जाएगा, बच्ची इसलिए कई दिनों तक शांत रही.

काउंसलिंग में खुलासा
पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद महिला थाना पुलिस के अफसरों ने भी बच्ची से पूछताछ की. उसकी काउंसलिंग करवाई. साथ ही मनौवैज्ञानिक ढंग से भी पूछताछ के बाद उसका डर खत्म किया. सारी बात सामने आने के बाद पुलिस ने चाचा पर रेप सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस बयान
जांच अधिकारी रुपाली भदौरिया के मुताबिक़ एक गंभीर प्रवृत्ति की  शिकायत प्राप्त हुई थी, उक्त प्रकरण में तत्काल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Indore crime, Indore News Update

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें