Home /News /madhya-pradesh /

shocking crime news adopted son killed mother due to property dispute after murder poison rubbed on the mouth mpsg

Shocking : 3 दिन के जिस लावारिस बेटे को गोद लेकर पाला उसी ने कर दी मां की हत्या

INDORE CRIME NEWS. आरोपी बेटे आदित्य ने मां की हत्या करने के बाद उनके मुंह पर ज़हर लगा दिया था.

INDORE CRIME NEWS. आरोपी बेटे आदित्य ने मां की हत्या करने के बाद उनके मुंह पर ज़हर लगा दिया था.

Indore Brutal Murder. इंदौर की पंढ़रीनाथ थाना इलाके में किरण जैन रहती थीं. आरोपी बेटा आदित्य जब तीन दिन का था तब उसे कोई अस्पताल में छोड़ गया था. किरण जैन और उनके पति ने उसे गोद ले लिया था. जैन दंपति के बाद में दो और बेटियां हुईं. तीनों बच्चों को उन्होंने प्यार से पाला पोसा. उसी बेटे आदित्य ने किरण जैन की हत्या कर दी. पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आदित्य ने मां किरण जैन की हत्या कर पुलिस को खबर दी कि मां ने आत्महत्या कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर में गोद लिए एक बेटे ने मां की हत्या कर दी. वो तीन दिन का था तब लावारिस पड़ा मिला था. महिला ने उसे पाल पोसकर बड़ा किया था. उसी बेटे ने महिला की हत्या कर दी और फिर पुलिस को खबर दी कि मां ने आत्महत्या कर ली. मामला संपत्ति विवाद का था.

इंदौर के पंढ़रीनाथ थाना इलाके में ये जघन्य हत्याकांड हुआ. यहां स्थित नृसिंह बाजार में प्लैट बेचने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने मुंह नाक दबाकर मां की हत्या कर दी और फिर उसके मुंह पर जहरीला पदार्थ लगा दिया. घटना की सूचना खुद बेटे ने पुलिस को दी और बताया कि मां ने जहर खाकर जान दे दी. पुलिस को शक हुआ तो उसने जांच की और सच सामने आ गया.

लावारिस बच्चे को पाला, उसी ने कर दी हत्या
इंदौर की पंढ़रीनाथ थाना इलाके में किरण जैन रहती थीं. आरोपी बेटा आदित्य जब तीन दिन का था तब उसे कोई अस्पताल में छोड़ गया था. किरण जैन और उनके पति ने उसे गोद ले लिया था. जैन दंपति के बाद में दो और बेटियां हुईं. तीनों बच्चों को उन्होंने प्यार से पाला पोसा. उसी बेटे आदित्य ने किरण जैन की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, पढ़िए आपके शहर को क्या मिलेगा

हत्या कर मां के मुंह पर जहर लगाया
पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आदित्य ने मां किरण जैन की हत्या कर पुलिस को खबर दी कि मां ने आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. पुलिस अधिकारी को शव के आसपास  खाली पैकेट मिले. साथ ही मुंह पर  कुछ जहरीला पदार्थ भी मिला. लेकिन हालात संदिग्ध थे. पुलिस ने पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम में महिला के शरीर के भीतर जहरीला पदार्थ नहीं मिला. जबकि मुंह पर जहरीला पदार्थ पाया गया. इससे जाहिर हुआ कि मौत होने के बाद ही जहरीला पदार्थ मुंह पर जानबूझकर लगाया गया. साथ ही मृतका के शरीर पर कई चोट के निशान भी मिले.

बेटे ने जुर्म कबूला
पीएम रिपोर्ट मिलते ही पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया की प्रॉपर्टी को लेकर अक्सर उसका मां से विवाद होता था. मां फ्लैट बेचने के लिए कहती थी. लेकिन वो नहीं बेचना चाहता था. इसी बात पर घटना वाले दिन भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. उसके बाद बेटे ने मां का गला और नाक दबा दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

Tags: Indore crime, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर