Home /News /madhya-pradesh /

shocking friend threaten to viral cigarette smoking photo indore girl hiranya malwa commits suicide at home cgpg

सिगरेट पीते हुए फोटो वायरल करने की धमकी देते थे दोस्त, डॉक्टर की बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

Indore Samachar: मध्य प्रदेश के इंदौर में 11वीं क्लास की छात्रा ने अपने घर पर खुदकुशी कर ली.

Indore Samachar: मध्य प्रदेश के इंदौर में 11वीं क्लास की छात्रा ने अपने घर पर खुदकुशी कर ली.

Indore Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर में 11वीं क्लास की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. दरअसल, उसके कुछ दोस्तों ने सिगरेट पीते उसकी कुछ फोटो क्लीक कर ली थी. फिर वे तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दे रहे थे. हालांकि परेशान छात्रा ने अपने परिजनों को भी पूरे मामले की जानकारी दी थी. परिवार ने उसे इन बातों पर ध्यान न देते हुए अपनी पढ़ाई पर फोकस करने को कहा था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहने वाली एक 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतिका के पिता डॉक्टर हैं और वह खुद पढ़ाई के साथ-साथ डॉक्टर की तैयारी कर रही थी. जानकारी मिली है कि उसके साथ पढ़ाई करने वाले छात्र उसके कुछ फोटो वायरल करने की धमकी दे रहे थे. बीते दिनों एक कैफे पर बैठने के दौरान छात्रा ने स्मोकिंग की थी. इसकी कुछ तस्वीरें उसके सहपाठियों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली थी. फिर इसी फोटो को वायरल करने की वह धमकी दे रहे थे.

हालांकि यह बात कुछ समय पहले उसने अपने पिता को भी बताई थी, हालांकि परिजनों ने निराश न होने को कहा. उनका कहना था कि इस तरह की तस्वीरों से कोई खास फर्क नहीं पढ़ता, लेकिन छात्रा तनाव में बनी रही और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

फोटो को लेकर डरा रहे थे दोस्त

दरअसल, 11वीं कक्षा की छात्रा हीरन्या मालवा 11वीं  की छात्रा थी. उसने शनिवार रात अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त छात्रा के पिता और मां घर से बाहर गए थे. 10 साल की छोटी बहन और 4 साल का भाई बिल्डिंग के नीचे खेलने गए थे.  इसी दौरान हिरन्या ने अपने घर पर फंदा बनाकर फांसी लगा ली. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.  पुलिस अब पूरे मामले में छानबीन के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें:  जिद पर अड़ी लड़की बोली- शादी इसी लड़के से करूंगी, थाने पहुंचा पीड़ित, बोला- ‘साहब मुझे बचा लो…’  

जानकारी के मुताबिक़ शनिवार शाम ही हीरन्या ने अपने पिता को बताया था कि वह कोचिंग से निकलने के बाद अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी रही थी.  इसी दौरान कोचिंग में साथ पढ़ने वाले एक छात्र और छात्रा ने उसके फोटो आपने कैमरे से खींच ली. वे उन फोटोज को लेकर उसे डरा रहे हैं. अक्सर यह चित्र परिजनों को भेजने की धमकी दे रहे हैं. इसके बाद परिजनों ने समझाइश देते हुए आगे ऐसा न करने की हिदायत दी थी और उसे माफ कर दिया था. उन्होंने कहा था कि फोटो से कोई फर्क नहीं पड़ता. वह अपनी पढ़ाई में मन लगाए, लेकिन इसके बाद भी छात्रा को डर था कि कहीं उसके फोटो वायरल न कर दिए जाए.  बहरहाल राजेंद्र नगर थाना पुलिस पूरे मामले में फिलहाल जांच की बात कह रही है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिजनो के बयान और संदेहियों के बयानों के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

Tags: Crime News, Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर