Home /News /madhya-pradesh /

shocking ti hakam singh pawar from bhopal shot lady si in indore then commit suicide at control room cgpg

TI ने इंदौर में पुलिस कंट्रोल रूम में महिला एसआई को मारी गोली, फिर चुन ली दर्दनाक मौत

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में टीआई ने लेडी एसआई को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली है

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में टीआई ने लेडी एसआई को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली है

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ. एक इंस्पेक्टर ने महिला पुलिसकर्मी पर गोली चला दी. इसके बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक हाकम सिंह पवार कई साल पहले इंदौर में पदस्थ रह चुके हैं. फिलहाल महिला एएसआई का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के रीगल तिराहे पर स्थित पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में शुक्रवार दोपहर खूनी खेल हुआ. इस दौरान इंस्पेक्टर हाकम सिंह पवार ने पहले एक महिला पुलिसकर्मी को गोली मारी, फिर खुद को गोली से उड़ा लिया. गोली लगने से इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. महिला एएसआई घायल हो गई है. मृतक पुलिसकर्मी हाकम सिंह पवार कई साल पहले इंदौर में पदस्थ रह चुके हैं. उसके बाद उनका तबादला पहले खरगोन से राजगढ़ और हाल ही में भोपाल हुआ था. भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में वह पदस्थ थे. भोपाल से 3 दिन के अवकाश पर वह इंदौर आए थे. बीते दो दिनों से लगातार पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में स्थित कॉफी हाउस में वह आ रहे थे और घायल महिला पुलिसकर्मी के साथ बैठक कर रहे थे.

शुक्रवार दोपहर के वक्त हाकम सिंह पवार महिला पुलिसकर्मी के साथ कॉफी हाउस पहुंचे. कॉफी हाउस में दोनों के बीच पहले विवाद हुआ और उसके बाद हाकम सिंह पवार बाहर निकल आए. कुछ देर बाद महिला पुलिसकर्मी भी कॉफी हाउस से बाहर निकली और पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में दोनों के बीच कुछ वाद विवाद हुआ. दोनों जब चर्चा कर रहे थे, इसी बीच इंस्पेक्टर ने पैर पकड़ कर माफी तक मांगने का बोला.

विवाद के बाद चलाई गोली

इस दौरान अचानक आक्रोशित होकर हाकम सिंह पवार ने अपनी सरकारी पिस्टल निकाली और महिला पुलिसकर्मी पर फायर कर दिया. गोली उसके कान को छूते हुए निकल गई. बाद में इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार ली जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई जबकि महिला घायल हो गई. गोली कांड की जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: बड़े भाई ने की छोटे की हत्या, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम; पुलिस ने किया गिरफ्तार 

इस दौरान कंट्रोल रूम परिसर में सनसनी फैल गई. पुलिस अधिकारियों को मौके से चले हुए दो कारतूस भी मिले हैं. घायल महिला के बयान होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि हाकम सिंह पवार और महिला पुलिसकर्मी के बीच दोस्ती थी. कुछ अर्से से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. बहरहाल पूरे मामले में जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

Tags: Crime in MP, Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर