कांग्रेस-बीजेपी में सोशल मीडिया वॉर हुआ तेज, थाने पहुंचा मामला

जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच सोशल मीडिया वार शुरू हो गया है. ताजा मामला बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा की कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी पर क गई एक फेसबुक पोस्ट को लेकर है.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2018, 6:42 PM IST
कांग्रेस-बीजेपी में सोशल मीडिया वॉर हुआ तेज, थाने पहुंचा मामला
अपनी पोस्ट को सही बताते बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2018, 6:42 PM IST
जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच सोशल मीडिया वॉर शुरू हो गया है. ताजा मामला बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा की कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी पर की गई एक फेसबुक पोस्ट को लेकर है. बीजेपी प्रवक्ता ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि 2018 खत्म होते-होते जीतू पटवारी के नाम के आगे पूर्व विधायक लिख जाएगा. इसके बाद पटवारी समर्थक भड़क गए और विवाद राऊ थाने तक पहुंच गया.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष और राऊ से विधायक जीतू पटवारी को लेकर एक पोस्ट डाली. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि साल 2018 खत्म होते होते जीतू पटवारी के नाम के आगे पूर्व विधायक लिख जाएगा. उन्होंने विधानसभा चुनावों में पटवारी के हारने की घोषणा करते हुए कहा कि यदि पटवारी चुनाव नहीं हारे तो वह राजनीति छोड़ देंगे. इसको लेकर पटवारी समर्थक भड़क गए. पटवारी समर्थकों ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर फेसबुक पर पोस्ट डाली और उमेश शर्मा को अभद्र कमेंट लिख दिए.

बीजेपी आईटी सेल ने इसका विरोध किया. इसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच कहासुनी हो गई. उसके बाद दोनों पक्ष एफआईआर दर्ज कराने राऊ थाने पहुंच गए. उमेश शर्मा ने इसके बाद भी अपनी फेसबुक से यह पोस्ट नहीं हटाई. उनका कहना है कि पटवारी की निष्क्रियता और उनके व्यवहार से जनता परेशान हो चुकी है. इसलिए मैंने यह पोस्ट डाली है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसका जवाब अभद्र भाषा में दिया है, जो गलत है. कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का कहना है कि राज्य में बीजेपी की सरकार है और यही कारण है कि बीजेपी के नेता ओवर कान्फिडेंस हैं. समय आने पर इसका जवाब भी दिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर