Home /News /madhya-pradesh /

'ससुरालवालों ने मुझे बर्बाद कर दिया, अब मैं कैसे जियूं'

'ससुरालवालों ने मुझे बर्बाद कर दिया, अब मैं कैसे जियूं'

'ससुरालवालों ने मुझे बर्बाद कर दिया, अब मैं कैसे जियूं'

इंदौर में एक युवक ने अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष बार-बार युवक पर घर 

जमाई बनने के लिए दबाव डाल रहा था. ऐसा नहीं करने पर ससुराल वाले उसे मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे.

'ससुरालवालों ने मुझे बर्बाद कर दिया, अब मैं कैसे जियूं' इंदौर में एक युवक ने अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष बार-बार युवक पर घर जमाई बनने के लिए दबाव डाल रहा था. ऐसा नहीं करने पर ससुराल वाले उसे मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे.

ससुराल वालों की घर जमाई बनने की जिद और ऐसा न करने पर मिल रही मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने ट्रक के सामने कूद कर जान दे दी.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    इंदौर में एक युवक ने अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष बार-बार युवक पर घर जमाई बनने के लिए दबाव डाल रहा था. ऐसा नहीं करने पर ससुराल वाले उसे मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे.

    जानकारी के मुताबिक, महालक्ष्मी नगर निवासी प्रकाश (26) पिता छगनलाल जांगिड़ ने ट्रक के सामने कूद कर जान दे दी. पुलिस ने जब शव की तलाशी ली तो उसमें से सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपने ससुराल पक्ष को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया.

    दरअसल, प्रकाश और उसके भाई की शादी राजस्थान के बंशीधर की बेटियों से साल 2009 में हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने प्रकाश पर घर जमाई बनने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. ऐसा नहीं करने पर वो उसकी पत्नी अंजू को वापस ले गए. करीब दो साल तक अंजू मायके में ही रही, जिसके बाद प्रकाश राजस्थान गया और वहां घर जमाई बनकर रहने लगा.

    इसके बाद वो पत्नी को लेकर वापस एमपी आ गया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगा. साल 2014 में अंजू गर्भवती हुई तो लड़की वाले वापस अंजू और छोटे भाई की पत्नी को लेने आ गए. जाने से मना करने पर उन्होंने दोनों महिलाओं से मारपीट की और उन्हें जबरदस्ती अपने साथ ले गए.

    इसके बाद उन्होंने कैलाश को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी. जिस वजह से वो काफी तनाव में रहने लगा था.

    कैलाश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं और अंजू एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं. लेकिन ससुरालवालों ने मुझे बर्बाद कर दिया. अब मैं कैसे जियूं.

    पुलिस ने सुसाइड नोट और मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Marriage, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर