कैलाश विजयवर्गीय की जन आक्रोश रैली में टूटा मंच, महापौर और विधायक घायल

मंच टूटने से महापौर मालिनी गौड़, विधायक महेन्द्र हार्डिया और उषा ठाकुर को चोंटे आई. वहीं पूर्व विधायक राजेश सोनकर समेत कई कार्यकर्ता घायल हो गए. उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 12, 2019, 8:16 AM IST
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 12, 2019, 8:16 AM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की जन आक्रोश रैली में मंच टूट जाने से हड़कंप मच गया. जिस समय मंच गिरा उस समय सांसद शंकर लालवानी, महापौर मालिनी गौड़, विधायक उषा ठाकुर, महेन्द्र हार्डिया, जीतू जिराती, सुदर्शन गुप्ता, राजेश सोनकर समेत अन्य नेता मौजूद थे. मंच टूटने से महापौर मालिनी गौड़, विधायक महेन्द्र हार्डिया और उषा ठाकुर को चोंटे आई. वहीं पूर्व विधायक राजेश सोनकर समेत कई कार्यकर्ता घायल हो गए. उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया.

ज्यादा बोझ होने से टूटा मंच


बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में जन आक्रोश रैली का आयोजन हुआ था. इंदौर के राज मोहल्ला में मंच बनाया गया था. जिस वक्त मंच टूटने का हादसा हुआ, उस पर महापौर मालिनी गौड़ और अन्य विधायक मौजूद थे. बताया जा रहा है कि मंच पर जरूरत से ज्यादा नेताओं के चढ़ जाने से वह बोझ नहीं सह पाया और हादसा हो गया. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई.

मंच टूटा है, हौसला नहीं

कैलाश विजयवर्गीय एयरपोर्ट से राज मोहल्ला तक पहुंचते, इससे पहले ही यहां बना स्वागत मंच टूट गया. मंच टूटने पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने कहा कि मंच टूटा है, बीजेपी कार्यकर्ताओं को हौसला नहीं टूटा है. कार्यकर्ता पूरे जोश से कमलनाथ सरकार के खिलाफ खड़े हैं.

बता दें, इंदौर एयरपोर्ट से कार्यक्रम के लिए रवाना होने से पहले कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में बम वालों की सरकार चल रही है. विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी नेताओं के यहां सर्च हो तो बहुत से हथियार मिलेंगे. हमने वहां की जनता को विश्वास दिलाया है कि बम वाली सरकार से मुक्ति दिलाएंगे. आज इंदौर में जनाक्रोश यात्रा में शामिल होने आए हैं.

ये भी पढ़ें--
Loading...

बैंक की कर्ज वसूली से परेशान किसान ने फांसी लगा की खुदकुशी

शादी से इनकार पर सिरफिरे आशिक ने युवती की चाकू से गोदकर की हत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदीWhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...