• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • इंदौर में एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर से 10 लाख की लूट से हड़कंप

इंदौर में एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर से 10 लाख की लूट से हड़कंप

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, जिसके कैशियर से लूटे गए 10 लाख

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, जिसके कैशियर से लूटे गए 10 लाख

इंदौर के सबसे पोश इलाके विजयनगर स्थित एबी रोड स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर से शनिवार दोपहर10 लाख रुपये से भरा बैग बदमाशों ने लूट लिया.बैंक कैशियर आईसीआईसीआई बैंक से पैसा निकालकर वापस एयू बैंक लौट रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए.

  • Share this:
    इंदौर के सबसे पोश इलाके विजयनगर स्थित एबी रोड स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर से शनिवार दोपहर10 लाख रुपये से भरा बैग बदमाशों ने लूट लिया.बैंक कैशियर आईसीआईसीआई बैंक से पैसा निकालकर वापस एयू बैंक लौट रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए.लूट की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जांच प्रारंभ की. लुटेरों को पकड़ने के लिए शहर के विभिन्न थानों को अलर्ट जारी कर दिया गया. साथ ही शहर के बाहरी सीमाओं पर नाकेबंदी की गई.इतनी बड़ी रकम की लूट होने से  पुलिस में भारी हलचल देखी गई.

    एबी रोड पर पाकीजा शोरूम के सामने स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक में कार्यरत कैशियर अपनी कार से मालव परिसर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में रुपए निकालने गया था.बैंक से 10 लाख रुपये निकालने के बाद कैशियर ने उसे बैग में रख वापस एयू बैंक जाने के लिए रवाना हुआ.इसी कार में महिला कर्मचारी भी मौजूद थी.एयू बैंक पहुंचने के बाद कैशियर ने कार से बैग निकाला और बैंक में जाने लगा.

    तभी बाइक पर सवार दो बदमाश कैशियर के हाथ से बैग छीनकर भाग गए कैशियर ने शोर मचाते हुए लूटेरों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में सफल रहे. कैशियर ने घटना की जानकारी बैंक अधिकारियों के साथ ही पुलिस को दी. लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने अलर्ट जारी कर लूटेरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी प्रारंभ कर दी.पुलिस अधीक्षक की माने तो कैशियर के बताए हुलिये के आधार पर लूटेरों को पकड़ने का प्रयास जारी है.पुलिस द्वारा बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकाले जा रहे हैं.

    (विकास सिंह चौहान की रिपोर्ट)

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज