युवती के भाई से सब-इंस्पेक्टर बोला- बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो मार दूंगा गोली

इंदौर में शराब के नशे में चूर एक सब-इंस्पेक्टर रात में एक फ्लैट में घुस गया और एक युवक से बोला-बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो सिर में छह गोली मार दूंगा.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 30, 2019, 5:09 PM IST
युवती के भाई से सब-इंस्पेक्टर बोला- बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो मार दूंगा गोली
सांकेतिक तस्वीर
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 30, 2019, 5:09 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर में रक्षक के ही भक्षक बनने का मामला सामने आया है. यहां के लसुड़िया इलाके में शराब के नशे में चूर एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर (एसआई) रात दो बजे एक फ्लैट में घुस गया और युवती से यौन संबंध बनाने की जिद करने लगा. राकेश कुमार नाम का आरोपी सब-इंस्पेक्टर विजय नगर थाने में तैनात है.

जब युवती के चचेरे भाई ने सब-इंस्पेक्टर के हाथ जोड़े और युवती को अपनी बहन बताया तो आरोपी ने ऐसा नहीं करने के ऐवज में 20 हजार रुपए की मांग की. युवक ने जब पैसे नहीं दिए तो एसआई ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. जब मामले ने तूल पकड़ा तो मौके पर पुलिस पहुंची और एसआई राकेश को पकड़ लिया. अब विभाग ने उसके खिलाफ जांच शुरू की है.

सांकेतिक तस्वीर


आधी रात में घुसा फ्लैट में 

लसूड़िया थाना क्षेत्र के गोल्डन पॉम सिटी में रविवार आधी रात की यह घटना है. लड़की के भाई देवल सिंह बघेल ने आरोपी एसआई राकेश कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. देवल मूलतः रीवा का रहने वाला है और इंदौर में किराए का फ्लैट लेकर बीबीए कर रहा है. उसका चचेरा भाई योगेश विश्नोई भी उसके साथ ही रहता है और यूपीपीएससी की तैयारी कर रहा है. उसकी बहन एमबीए कर रही है. रविवार को उसकी बहन की तबीयत खराब थी. बीमार होने के कारण वो अपने भाई योगेश के साथ देवल के फ्लैट पर आई थी.

कहा- कॉलगर्ल लेकर आए हो

इसी बिल्डिंग में एसआई राकेश देवल के ऊपर वाले फ्लैट में रहता है. राकेश ने उसकी बहन को लिफ्ट में जाते देख लिया था. आधी रात के बाद वो नशे में चूर होकर देवल के फ्लैट में आ धमका. उसने इधर-उधर झांका और पूछा- कमरे में कौन सो रहा है. देवल ने कहा मेरी बहन आई है. इतना सुनकर एसआई ने कहा झूठ मत बोल. तुम कॉलगर्ल लेकर आए हो. सब-इंस्पेक्टर उसकी बहन से शारीरिक संबंध बनाने पर अड़ गया. देवल ने समझाया तो कहा कि मैं जांच करूंगा. उसने नींद से जगाकर उसकी बहन से भी पूछताछ की. लड़की ने कहा मैं इनकी बहन हूं और चाहो तो माता-पिता से बात करवा देती हूं.
Loading...

20 हजार रुपए दे या लड़की दे

गुस्से में तमतमाए एसआई राकेश ने कहा कि 20 हजार रुपए दे दे और मामला रफा-दफा कर ले. देवल ने रुपए देने से इनकार किया तो एसआई ने बेशर्मी से कहा मुझे पैसा या लड़की दोनों में एक तो चाहिए. इसके बाद राकेश ने देवल की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. देवल ने एसआई के सिर पर ईंट मारी और डायल 100 को कॉल किया. सूचना पर लसुड़िया पुलिस मौके पर पहुंची. उस वक्त एसआई राकेश वर्दी में था और उसके पास सरकारी पिस्टल भी थी. उसने लिफ्ट में ही देवल से कहा कि तेरे सिर में 6 गोलियां मारूंगा. वो देवल को बाल पकड़कर लिफ्ट में धक्का देने लगा.

आरोपी SI के खिलाफ भेजी गई रिपोर्ट

पुलिस ने देवल सिंह बघेल से शिकायत लेकर आरोपी एसआई राकेश कुमार का मेडिकल परीक्षण कराया. एसआई ने अपने बचाव में आवेदन लिखा और कहा कि छात्रों के बारे में शिकायत मिलती थी. रात में संदिग्ध अवस्था में दिखने पर उसने सख्ती से पूछताछ की. टीआई संतोष कुमार दूधी के मुताबिक, एसआई का क्षेत्र अधिकार ही नहीं है. उसके खिलाफ रिपोर्ट बनाकर अफसरों को भेज दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...