कमलनाथ के मंत्रियों से सुमित्रा महाजन ने किया ये खास वादा

मध्य प्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट से बीजेपी ने अभी अपना उम्मीदवार तय नहीं किया है

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 9, 2019, 11:02 PM IST
कमलनाथ के मंत्रियों से सुमित्रा महाजन ने किया ये खास वादा
sumitra mahajan file photo
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 9, 2019, 11:02 PM IST
मध्य प्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट से बीजेपी ने अभी अपना उम्मीदवार तय नहीं किया है लेकिन मौजूदा सांसद और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने पहले ही तय कर दिया कि इंदौर से बीजेपी का ही सांसद होगा. इतना ही नहीं उन्होंने कमलनाथ के मंत्रियों से वादा भी किया कि जो भी आने वाला हमारा सांसद रहेगा वो भी आपके साथ मिलकर काम करेगा.

दरअसल, इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में जब सुमित्रा महाजन अपना संबोधन दे रहीं थी तो उन्होंने कहा कि इंदौर से बीजेपी का सांसद होगा और जो भी आने वाला हमारा सांसद रहेगा वो भी आपके साथ मिलकर काम करेगा इस बात की मैं गारंटी देती हूं. विकास में कोई पॉलिटिक्स नहीं करेगा सब मिलकर काम करेंगे. खास बात यह कि उस समय मंच पर कांग्रेस सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी भी मौजूद थे.



जानिए कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ की कितनी है इनकम

बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट से लगातार आठ बार सांसद रहीं सुमित्रा महाजन ने शुक्रवार को मीडिया को लिखे एक पत्र में चुनाव ना लड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था. उन्होंने पत्र में जिक्र किया कि इंदौर में टिकट के लिए देरी हो रही थी, इसलिए चुनाव नहीं लड़ने के निर्णय से मैंने पार्टी को चिंतामुक्त कर दिया है. अब पार्टी नि:संकोच टिकट पर फैसला ले सकती है.

इंदौर सीट पर पहले यह माना जा रहा था कि सुमित्रा महाजन को ही टिकट दिया जाएगा लेकिन राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा रही कि बीजेपी के ही नेताओं के कहने पर उनका टिकट काट दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह बोले, 'सुमित्रा महाजन का राजनीतिक जीवन समाप्त, मेरी सहानुभूति'
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार