लाइव टीवी

इंदौर: मेडिकल छात्र की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 19, 2019, 8:23 PM IST
इंदौर: मेडिकल छात्र की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
चिकित्सा छात्र के परिजन पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है

मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस (MBBS) की पढ़ाई कर रहे छात्र (Student) का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से इलाके और मेडिकल कॉलेज (Medical College) में सनसनी फैल गई है. छात्र के शरीर पर चोट के निशान मिलने से परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस फिलहाल मामले में जांच की बात कह रही है.

  • Share this:
इंदौर. आज़ाद नगर थाना क्षेत्र (Azad Nagar Thana) के अजय बाग में रहकर एमबीबीएस (MBBS) फाइनल वर्ष की पढ़ाई कर रहे छात्र भूरेलाल वास्कले की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत (Death) हो गई है. भूरेलाल सुबह ही कमरे से निकल कर गया था और फिर वापस नहीं लौटा. सुबह घर से जाते वक्त भूरेलाल अपना मोबाइल (Mobile) अपने कमरे पर ही छोड़कर गया था. प्राथमिक जांच के दौरान इसे मौत या हत्या कह पाना मुश्किल है लेकिन परिजनों ने शव पर लगे चोट के निशानों को देखकर हत्या की आशंका (Murder suspected) जाहिर की है. परिजनों का आरोप है की पुलिस ने शुरुआती जांच में छात्र के कमरे की तलाशी भी नहीं ली, न ही मोबाइल ही जब्त किया है.

शव पर चोट के निशान देखकर जताई हत्या की आशंका
मृतक छात्र भूरेलाल वास्कले के तीन भाई और चार बहनें थीं. मृतक के एक भाई ने कुछ समय पूर्व आत्महत्या कर ली थी. मृतक के परिवार के सदस्यों के मुताबिक शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे जाहिर होता है कि उसके साथ पहले मारपीट हुई और फिर उसे चोट पहुंचाकर मौत के घाट उतार दिया गया, हालांकि पुलिस अधिकारी मामले में जांच की बात कह रहे हैं.

पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं परिजन

मृतक के भतीजे करण के मुताबिक पुलिस अधिकारी आत्महत्या की ओर इशारा कर रहे हैं. लेकिन उसके चाचा ऐसा नहीं कर सकते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी जांच में लापरवाही कर रहे हैं. न रूम की जांच की ना ही मोबाइल को ही जब्त किया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए. उनकी साजिशन हत्या की गई है. आज़ाद नगर थाना के पुलिस अधिकारी विक्रम सिंह चौहान के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल लाया गया है, पीएम रिपोर्ट आने बाद मामले में विस्तृत जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें -
अफीम किसानों को राहत, NDPS ACT में रोके गए पट्टे तत्काल जारी करने के आदेश
Loading...

जबलपुर: शिक्षक की पिटाई से बेहोश हुई थी छात्रा, अब याददाश्त खो देती है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 8:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...