स्वच्छता सर्वेक्षण 2019: पब्लिक फीडबैक में यूपी के इस शहर से पिछड़ा इंदौर!
Indore News in Hindi

स्वच्छता सर्वेक्षण 2019: पब्लिक फीडबैक में यूपी के इस शहर से पिछड़ा इंदौर!
स्वच्छ इंदौर

पब्लिक फीडबैक में इंदौर लखनऊ से पिछड़ गया है जिससे नगर निगम अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए हैं

  • Share this:
स्वच्छता अभियान में नंबर वन शहर इंदौर तीसरी बार भी ताज पाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है, सफाई से लेकर हर मोर्चे पर काम किया जा रहा है, लेकिन पब्लिक फीडबैक में इंदौर लखनऊ से पिछड़ गया है जिससे नगर निगम अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए हैं.

दरअसल, इंदौर के 1 लाख 15 हजार 546 नागरिकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी तो वहीं लखनऊ नगर निगम ने 1 लाख 17 हजार 978 लोगों की प्रतिक्रिया हासिल कर ली. सर्वे के दौरान उनसे सात सवाल पूछे जाते हैं जो शहर की सफाई, कचरा निपटान और दूसरी सुविधाओं से संबद्ध होते हैं.

जितने नागरिक सर्वे में हिस्सा लेकर सवालों के सकारात्मक जवाब देंगे, इंदौर को सेवन स्टार रेटिंग मिलने और स्वच्छता सर्वे में नंबर एक पर आने की संभावना उतनी ज्यादा बढ़ेगी. ये सर्वे 31 जनवरी तक जारी रहेगा. स्वच्छता सर्वे 2019 में पब्लिक फीडबैक को काफी अहम माना गया है.



यही कारण है कि पांच हजार अंकों के सर्वे में 1250 नंबर अकेले पब्लिक फीडबैक के लिए दिए गए हैं जो सर्वे टीम इंदौर आई है, वो भी पिछले साल की तुलना में ज्यादा लोगों से मिलकर सफाई संबंधी सात सवाल पूछ रही है.
इस बार इंदौर को नंबर वन बने रहने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है शहर की साज सज्जा के साथ ही स्वच्छ रखने का काम लगातार जारी है जिससे सफाई में हैट्रिक लग सके.

यह भी पढ़ें-  इमरती देवी मामले में बोले सिंधिया- ऐसी बात करने वालों में नहीं है संवेदनशीलता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading