Home /News /madhya-pradesh /

तांत्रिक की करतूतः पति को पोटली फेंकने भेजकर पत्नी से किया रेप, लकवा का इलाज कराने आई थी महिला

तांत्रिक की करतूतः पति को पोटली फेंकने भेजकर पत्नी से किया रेप, लकवा का इलाज कराने आई थी महिला

Indore crime news: पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आशिफ बाबा लंबे समय से तंत्र क्रिया कर रहा था. उस पर पूर्व में भी इस प्रकार के आरोप लगे हैं.

Indore crime news: पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आशिफ बाबा लंबे समय से तंत्र क्रिया कर रहा था. उस पर पूर्व में भी इस प्रकार के आरोप लगे हैं.

Woman raped in Indore: इंदौर में एक तांत्रिक ने लकवे का इलाज करने के बहाने महिला से रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. आरोपी ने वारदात से पहले तंत्र क्रिया के बहाने उसके पति को करीब 10 किलोमीटर दूर भेज दिया. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी इस तरह की शिकायतें मिल चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में लकवाग्रस्त एक महिला अपना इलाज कराने तांत्रिक के पास गई थी. तांत्रिक ने तंत्र क्रिया करने के बहाने महिला के पति को 10 किलोमीटर दूर भेज दिया. बाद में मौके का फायदा उठाकर महिला से रेप (Rape) किया. पति के वापस आने पर पीड़िता ने उसको तांत्रिक की हरकत के बारे में बताया. इस पर बाद में पति-पत्नी पुलिस स्टेशन पहुंचे और तांत्रिक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी तांत्रिक मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि इंदौर से लगभग 150 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में रहने वाली महिला बीते दो वर्षों से लकवे से पीड़ित थी. वह काफी समय से अपना इलाज करवा रही थी. इलाज के दौरान ही उसे एक ग्रामीण ने बताया कि उस पर किसी तंत्र क्रिया का असर है. इस वजह से दवाइयां असर नहीं कर रही है. वह किसी तांत्रिक क्रिया करने वाले बाबा से संपर्क करे ताकि उसकी बीमारी जल्द दूर हो सके.

इंदौर के आजाद नगर की वारदात

इस पर महिला अपने पति और दो बच्चों समेत इंदौर के आजाद नगर थाना इलाके में रहने वाले आशिफ बाबा के घर पहुंची. आशिफ ने भी तंत्र क्रिया होने की वजह से परेशानी होने का दावा किया. उसके बाद आशिफ ने उसके इलाज का वादा किया. तांत्रिक ने एक तंत्र क्रिया के बाद पोटली बनाकर पीड़िता के पति को दे दी और उसे क्रिया स्थल से करीब दस किलोमीटर से दूर फेंककर आने को कहा.

महिला को दी धमकी

महिला का पति बाबा के कहे अनुसार पोटली में रखा सामान फेंकने चंदन नगर से आगे एक जगह पर गया. पीछे से ढोंगी तांत्रिक बाबा ने मौके का फायदा उठाकर महिला के साथ रेप किया. उस दौरान महिला के दोनों बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे. आरोपी ने महिला को इस बारे में अपने पति को भी बताने से इंकार किया. तांत्रिक ने महिला को धमकाया कि यदि किसी को बताया तो वह तंत्र क्रिया से उसके पूरे परिवार को खत्म कर देगा.

पुलिस तक पहुंचते ही फरार हुआ बाबा

इससे पीड़िता काफी भयभीत हो गई. कुछ देर बात जब महिला का पति वापस वहां पहुंचा तो उसने हिम्मत कर सारी घटना उसे बता दी. इसके बाद पीड़िता अपने पति के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामला पुलिस तक पहुंचते ही तांत्रिक आशिफ बाबा मौके से फरार हो गया. पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आशिफ बाबा लंबे समय से तंत्र क्रिया कर रहा था.

Tags: Indore news, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर