Home /News /madhya-pradesh /

thailand girls caught in flesh trade in indore made sensational revelation say we became girl mpns

इंदौर में थाईलैंड की लड़कियों का चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- 'गंदे धंंधे के लिए हम तो मर्द से...'

Indore Sex Racket: सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं थाईलैंड की लड़कियों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Indore Sex Racket: सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं थाईलैंड की लड़कियों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Indore Latest News: इंदौर क्राइम ब्रांच और महिला पुलिस की संयुक्त टीम ने विजय नगर थाना इलाके के शगुन ऑर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापेमरी करके देह व्यापार का भंडाफोड़ किया. 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिसमें थाईलैंड की 4 लड़कियां भी शामिल थीं. इन लड़कियों ने पुलिस के सामने बेहद चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वे जिस्मफरोशी के लिए मर्द से औरत बनी हैं. सभी लड़कियों के दस्तावेज जांचे तो पाया गया कि पासपोर्ट पर पुरुष लिखा हुआ है. लड़कियों ने बताया कि उन्हें पहले भी जिस्मफरोसी में पकड़ा गया और उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया. उन्हें जमानत इस शर्त पर मिली कि वे देश छोड़कर नहीं जा सकतीं, जब तक केस खत्म न हो. ऐसे में जमानत पर बाहर आने के बाद जिंदगी गुजारने के लिए जिस्मफरोशी से सिवा कोई चारा नहीं बचता. चारों लड़कियों की जमानत हो चुकी है लेकिन मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर में हाल ही में पकड़े गए देह व्यापार में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. थाईलैंड की लड़कियों में से 4 लड़कियां पहले पुरुष थीं. वे लिंग परिवर्तन कराकर भारत आईं. उनके पासपोर्ट पर भी पुरुष लिखा हुआ है. ये सभी स्पा सेंटर में काम के नाम पर जिस्मफरोशी करती थीं. पुलिस ने स्पा संचालक सहित सभी लड़कियों को जेल भेज दिया. महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि सेक्स रैकेट पर छापे के बाद सभी लड़कियों को हिरासत में लिया गया था. उसके बाद सभी के दस्तावेज जांचे गए. इनमें से विदेशी लड़कियों के पासपोर्ट भी देखे गए. पता चला कि चार लड़कियों के पासपोर्ट पर पुरुष लिखा हुआ था. जब उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वे पहले पुरुष ही थीं. उसके बाद लिंग परिवर्तन कराकर सेक्स वर्कर बन गईं. हालांकि चारों लड़कियों की जमानत हो चुकी है. मामला अभी भी न्यायालय में चल रहा है.

पहले गिरफ्तार लड़कियों ने बताई वजह

पुलिस ने बताया कि मसाज पार्लर से गिरफ्तार युवतियों में दो युवतियां पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. स्पा सेंटर का मैनेजर संजय वर्मा भी पूर्व मे गिरफ्तार हो चुका है. लड़कियों ने बताया कि जब उन्हें पहले सेक्स रैकेट में पकड़ा तो कानूनी कार्रवाई लिए उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया. उन्हें जमानत इस शर्त पर मिली कि वे देश छोड़कर नहीं जा सकतीं, जब तक केस खत्म न हो. ऐसे में  जमानत पर बाहर आकर जिंदगी गुजारना चुनौती है. क्योंकि वे बिना पासपोर्ट के अपने देश नहीं जा सकती. इसलिए जिंदगी गुजारने के लिए जिस्मफरोशी से सिवा कोई चारा नहीं बचता.

18 लोगों को किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि 6 जनवरी की शाम को क्राइम ब्रांच और महिला थाना ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए विजय नगर थाना इलाके की शगुन आर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापा मार था. इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने इसके निर्देश दिए थे. यहां मौके से 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसमें कुछ थाईलैंड की लड़कियां थीं. यहां सर्वसुविधायुक्त अलग अलग केबिन बने हुए थे. केबिन में संदिग्ध अवस्था में युवक युवती मौजूद थे. सभी केबिन में विदेशी युवतियां थीं. पुलिस को देख युवक युवतियां रोने लगे. एक साल पहले इसी बिल्डिंग में क्राइम ब्रांच ने दबिश दी थी. तब भी यहां से विदेशी युवतियों को जिस्मफरोशी करते गिरफ्तार किया था. हालांकि उस वक़्त पुलिस ने मुख्य सरगना को बख्श दिया था. पुलिस की सख्ती कम हुई तो फिर से सरगना ने इसी जगह देह व्यापार शुरू कर दिया.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर