शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का इनामी आरोपी गिरफ्तार

महिला का आरोप है कि दिनेश ने उससे शादी करने का वादा किया और कई बार शरीरिक संबंध बनाए. जब उसने दिनेश को शादी करने के लिए कहा तो उसने जान से मरने की धमकी दी.

Satlaj Rahat | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 12, 2018, 6:55 PM IST
शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का इनामी आरोपी गिरफ्तार
यौन शोषण का आरोपी दिनेश पटेल पुलिस की गिरफ्त में.
Satlaj Rahat | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 12, 2018, 6:55 PM IST
मध्‍यप्रदेश के इंदौर में खजराना थाना पुलिस ने शादी का वादा कर एक महिला का यौन शोषण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी कई दिनों से फरार था. चंद्रावतीगंज में रहने वाले इस आरोपी पर पुलिस ने तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

इंदौर के खजराना थाने में 22 जुलाई 2018 को दिनेश पटेल निवासी चन्द्रवतीगंज के खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया था. शिकायतकर्ता महिला ने बताया था कि दिनेश पटेल उसकी दुकान पर अकसर आता-जाता था. धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी और परिचय बढ़ा.

महिला का आरोप है कि दिनेश ने उससे शादी करने का वादा किया और कई बार शरीरिक संबंध बनाए. जब उसने दिनेश को शादी करने के लिए कहा तो उसने जान से मरने की धमकी दी. महिला ने इसकी शिकायत खजराना थाने पर की. जब दिनेश को यह खबर लगी कि महिला ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत कर दी है, तो वह फरार हो गया था. फिलहाल दिनेश पुलिस की गिरफ्त में है, जहां पुलिस उससे अन्य मामलों में भी पूछताछ करेगी.

यह भी पढ़ें- इंदौर में 50 साल के व्‍यक्ति ने किया आठ साल की बच्‍ची से रेप

यह भी पढ़ें- नाबालिग के साथ शिक्षक ने की छेड़छाड़, मामला दर्ज
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर