अपना शहर चुनें

States

जेल से रिहा हुए बदमाशों ने मचाया उत्पात, चाकू व तलवार की नोक पर व्यापारियों को लूटा

फिल्मी स्टाइल में चाकू लहराते हुए घटना के अंजाम दिया
फिल्मी स्टाइल में चाकू लहराते हुए घटना के अंजाम दिया

इंदौर (Indore) जिले के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात बदमाश तलवार और चाकू लेकर व्यापारियों पर टूट पड़े.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इंदौर (Indore) जिले के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात बदमाश तलवार और चाकू लेकर व्यापारियों पर टूट पड़े. बदमाशों ने पहले एक सैलून का गेट तोड़कर चाकू लहराते हुए धमकी दी. इस पूरी घटना की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है. दूसरे वीडियो में मिठाई की दुकान में घुसकर बदमाशों ने तोड़फोड़ करते हुए व्यापारी के गल्ले में रखे पैसे लूटकर फरार हो गए.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने मंगलवार देर रात करीब 7 से 8 घटनाओं को अंजाम दिया है. इसमें बदमाशों ने 4 राहगीरों पर भी चाकू से हमला कर पर्स और मोबाइल लूटने की कोशिश की. व्यापारी के मुताबिक सोनू और लक्की नामक ये दो बदमाश अभी कुछ समय पहले ही जेल से रिहा होकर बाहर  आए हैं. बाहर निकलकर जश्न मनाने के लिए व्यापारियों से पैसे मांग रहे थे, नहीं देने पर बदमाशों ने व्यापारियों पर हमला कर दुकानों में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उत्पात मचाने वाले बदमाशों की पहचान सोनू काला, सोनू सोलंकी, पंडित और लक्की के रूप में हुई है. फिलहाल, पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.




वहीं घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई सवाल खड़े हो गए हैं. बदमाश करीब एक से डेढ़ घंटे तक क्षेत्र में आतंक मचाते रहे. थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि बदमाश सोनू काला और गिरीश पंडित समेत अन्य बदमाश क्षेत्र के लिस्टेड गुंडे हैं.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
बदमाशों ने सैलून का गेट तोड़कर चाकू लहराते हुए धमकी दी.


आरोपियों ने घटना को बिलकुल फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने फिल्मी डायलॉग भी दिए. बदमाशों ने दुकानदार (Shopkeeper) से कहा- "दुकान का शटर बंद कर नहीं तो तेरा शटर बंद हो जाएगा." बदमाशों वे कहा कि जेल से छूटकर आए हैं फिर जेल चले जाएंगे.

बहरहाल, मामले में पुलिस की दलील अब भी हमेशा की तरह बरकरार है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ऐसे में अब देखना होगा की पुलिस आरोपियों और उनके सहयोगियों को कब तक गिरफ्तार करती है.

ये भी पढ़ें:- बड़ा खुलासा: MP में हुआ 500 करोड़ का दवा घोटाला, जांच में मिला विदेशी कनेक्शन

ये भी पढ़ें:- परिवार का दावा : पाकिस्तान में पकड़ा गया दमोह का युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज