होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

कमलनाथ के मंत्री बोले- आरएसएस की टोपी काली थी, उसमें दिमाग भी काला था

कमलनाथ के मंत्री बोले- आरएसएस की टोपी काली थी, उसमें दिमाग भी काला था

प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा

प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा

मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने आरएसएस के बारे में विवादित बयान दिया है. साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस सेवादल की ड्रेस को आरएसएस से 100 गुना अच्‍छा बताया.

    कांग्रेस नेता और मध्‍य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( आरएसएस) के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने इंदौर में कहा कि उनकी टोपी काली थी और उसमें दिमाग भी काला था. अब थोड़ी समझ आई है. हमारे कांग्रेस सेवादल की ड्रेस आरएसएस से 100 गुना अच्छी है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह करार देते हुए कहा कि हमें तानाशाहों को हटाना है जो टीवी-रेडियो पर सिर्फ अपने मन की बात करते हैं, दूसरों की नहीं सुनते हैं. देश के शहीदों के अपमान को लेकर उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर दिग्विजय सिंह से 2 लाख वोट से हारेंगी. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान के बारे में मंत्री वर्मा ने कहा कि उनको पाखंड फैलाना है, इसलिए लालटेन उठाकर चल पड़े हैं.

    लोकसभा चुनाव को देखते हुए इंदौर के व्यापारियों और उद्योगपतियों से मिलने के लिए सोमवार को मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी व गृहमंत्री बाला बच्चन इंदौर पहुंचे. जीतू पटवारी ने पीएम मोदी के राजीव गांधी पर दिए गए बयान पर कहा कि भाजपा के नेता शहीदों का अपमान करते रहे हैं लेकिन बीजेपी को शहीदों के नाम पर वोट भी चाहिए. भाजपा को नफरत फैलाकर वोट लेने में महारत हासिल है. राम मंदिर के नाम पर वोट लेना है और राम मंदिर बनाना भी नहीं है.

    ये भी पढ़ें-
    पीएम मोदी पर टिप्पणी कर फंसे एमपी के PWD मंत्री!

    15 साल से मलाई खा रहे थे कर्मचारी, ट्रांसफर जरूरी था : सज्जन सिंह वर्मा

    Tags: Congress, Indore news, RSS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर