लाइव टीवी

सड़क किनारे सोने वालों को जान से मार देता है ये 'साइको किलर', कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था
Indore News in Hindi

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 5, 2020, 8:56 PM IST
सड़क किनारे सोने वालों को जान से मार देता है ये 'साइको किलर', कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था
सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने साइको किलर को गिरफ्तार कर लिया

इंदौर पुलिस ने एक ऐसे साइको किलर को गिरफ्तार किया है, जो सड़क किनारे सोने वाले लोगों पर जानलेवा हमले करता है. आरोपी ने सड़क किनारे सो रहे मजदूर पर रॉड से ताबड़तोड़ हमले किए, लेकिन सीसीटीवी कैमरों (cctv) से नहीं बच सका.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर के नलिया बाखल इलाके में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात सड़क किनारे सो रहे मजदूर पर एक सिरफिरे ने लोहे के सरिये से सिलसिलेवार हमला बोल दिया. हमले में मनोज नामक शख्स बुरी तरह घायल हो गया. घायल को गंभीर अवस्था में एमवाई अस्पताल (MY Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके की पुलिस हरकत में आई और हमलावर की तलाश शुरू कर दी.

CCTV से मिला सुराग
हालांकि शुरू में पुलिस को हमले के पीछे की वजह और हमलावर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई. चूंकि घायल भी बोलने की अवस्था में नहीं था और न ही परिवार ने किसी तरह की रंजिश होने की जानकारी दी. आखिरकार सर्राफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी समेत तमाम पुलिस अधिकारियों ने इलाके में लगे तकरीबन आधा सैकड़ा सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की. इसी क्रम में इलाके की एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर पुलिस की नजर गई, जिसमें आरोपी को हमला करते हुए देखा गया. आसपास के अन्य सीसीटीवी कैमरों में भी आरोपी की तस्वीरें पुलिस को मिलीं. हुलिये के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गोराकुंड इलाके से उस वक़्त हिरासत में ले लिया जब वह भागने की फिराक में था. पुलिस पड़ताल में पता चला है कि आरोपी अजीत इससे पहले भी इस तरह की दो वारदातों को अंजाम दे चुका है. यह भी पता चला कि वह हत्या के मामले में कुछ समय पूर्व ही जेल से छूटकर आया था.

पहले भी सड़क किनारे सो रहे व्यक्ति की हत्या कर चुका आरोपी

सर्राफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी के मुताबिक, एक शख्स के घायल होने की जानकारी पर तलाश शुरू की, तो पता चला कि घायल मजदूर मनोज पर एक अज्ञात युवक ने हमला किया और भाग निकला. घायल की फरियाद पर धारा 307 (हत्या के प्रयास) के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी अजीत सिंह आदतन बदमाश है. आरोपी पूर्व में भी सड़क किनारे सो रहे लोगों पर हमला कर चुका है, जिसमें एक घायल की मौत हो गई थी. आरोपी बिना कारण और रंजिश के ही सड़क किनारे सो रहे लोगों पर प्राणघातक हमला करता है. गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-
कमलनाथ सरकार आज ला रही है मंदिरों की ज़मीन बेचने का प्रस्ताव, OBC आरक्षण पर HC में सुनवाई


CAA Protest: BJP नेता अजीत बौरासी ने FB पर लिखा- 'मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 12:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर