यह चोर चुराए गए वाहनों से ही जाता था घरों में चोरी करने

यह चोर चोरी के वाहन से एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता था और फिर उस वाहन को वहीं खड़ा कर दूसरी गाड़ी चुराकर अगले स्थान के लिए चला जाता था.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 11, 2019, 10:12 PM IST
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 11, 2019, 10:12 PM IST
मध्‍यप्रदेश के इंदौर में क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो एक स्थान से दूसरे स्थान जाने के लिए वाहनों को चुराता था. वह चोरी के वाहनों से ही रैकी कर घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था. आरोपी के कब्जे से चोरी के 10 दोपहिया वाहन, 20 मोबाइल फोन और सोने-चांदी के आभूषण सहित कुल 10 लाख का चोरी का माल बरामद किया है.

इंदौर क्राइम ब्रांच के एडीशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि चोर ने स्वर्ण आभूषण कोस्टल गार्ड में पदस्थ डिप्टी कमांडेंट के घर से चुराए थे. पुलिस की मानें तो आरोपी अपनी सुविधा के लिए वाहन चुराता था. वह चोरी के वाहन से एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता था और फिर उस वाहन को वहीं खड़ा कर दूसरी गाड़ी चुराकर अगले स्थान के लिए चला जाता था. इसके साथ ही आरोपी ने चलती ट्रेन में सवारियों के कई सामान चोरी करने की वारदातें भी कबूल की हैं.

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 लाख से अधिक का माल बरामद किया है. इनमें चोरी के 10 दोपहिया वाहन, 20 मोबाइल फोन और सोने-चांदी के आभूषण शामिल हैं. पुलिस को ठेंगा दिखाकर आरोपी लम्बे समय से इलाके में सक्रिय था और चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने अब तक दो दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देना कबूला है. जल्द ही अन्य मामलों में भी खुलासा होने की उम्‍मीद है.



यह भी पढ़ें- मॉडल की फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाकर करता था ठगी, हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- इंदौर क्राइम ब्रांच ने हथियार तस्कर गिरोह को धरा, नौ पिस्टल जब्त
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर