आकाश विजयवर्गीय की रिहाई पर मिठाई खाने वाला पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

इंदौर के गंजी कंपाउंड में 26 जून को जर्जर मकान गिराने गई नगर निगम की टीम से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बहस कर अफसर धीेरेन्द्र को बैट से पीटा था.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 8, 2019, 5:28 PM IST
आकाश विजयवर्गीय की रिहाई पर मिठाई खाने वाला पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
मिठाई खाता पुलिस स्टाफ
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 8, 2019, 5:28 PM IST
इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय की रिहाई की खुशी मना रहे पुलिस वाले नप गए हैं. संयोगितागंज थाने के टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है. हालांकि पुलिस इसे रुटीन कार्रवाई बता रही है. इंदौर के बैटमार कांड के आरोपी बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय जब ज़मानत पर जेल से छूटे थे तो समर्थकों ने खुशी मनायी थी. पटाखे फोड़े थे और मिठाई बांटी थी.

इस जश्न के वीडियो और फोटो सामने आए तो पुलिस ने गौर किया. मिठाई खाते और खिलखिलाते संयोगितागंज थाने के टीआई सुबोध श्रोत्रिय भी दिखाई दिए. इसकी शिकायत प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन से की गई थी. एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने इसे गंभीरता से लिया. उन्होंने टीआई सुबोध श्रोत्रिय को लाइन अटैच कर दिया है. पुलिस अफसर इसे सामान्य प्रक्रिया बता रहे हैं.

26 जून को हुआ था बल्लाकांड
26 जून को इंदौर के गंजी कंपाउंड में जर्जर मकान गिराने गयी नगर निगम की टीम से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बहस कर अफसर धीरेन्द्र को बैट से पीटा था. इस केस में आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ बलवा और सरकारी काम में बाधा का केस दर्ज किया गया और उन्हें जेल भेज दिया गया था. बाद में भोपाल की विशेष अदालत ने उन्हें ज़मानत पर रिहा किया था. रिहाई के उस मौके पर आकाश के फैंस ने जश्न मनाया था. मिठाई बांटी थीं, टीआई सुबोध श्रोत्रिय भी मिठाई खाते दिखाई दिए थे.

पार्टी ने जारी किया नोटिस
इस मामले में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बीजेपी में आकाश विजयवर्गीय पर उठ रही कार्रवाई की मांग के बीच पार्टी ने चार दिन पहले उन्हें नोटिस जारी कर दिया है. बीजेपी की अनुशासन समिति, दिल्ली ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया. आकाश को जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है. इससे पहले भोपाल में प्रदेश पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा था कि फिलहाल आकाश विजयवर्गीय के बारे में बीजेपी ने कोई फैसला नहीं लिया है. उन्होंने कहा था पार्टी की अपनी कार्य प्रक्रिया है. जब भी कोई निर्णय होगा, उसकी जानकारी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-एस्सार पावर प्लांट में कर्मचारी की मौत, जाली में फंसी थी लाश
Loading...

MP विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार तक स्थगित

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


First published: July 8, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...