टोल देने में आनाकानी कर रहे थे युवक, कर्मचारी अड़े तो दबंगों ने की धुनाई

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 9, 2019, 10:14 AM IST
टोल देने में आनाकानी कर रहे थे युवक, कर्मचारी अड़े तो दबंगों ने की धुनाई
टोल बूथ में घुसकर मारपीट करते दो युवक. (स्‍क्रीनशॉट)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर के महाकालेश्वर टोल प्लाजा पर टोल चार्ज को लेकर हुई बहस के बाद दो युवकों ने टोल कर्मचारियों को जमकर पीटा.

  • Share this:
इंदौर. टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर तैनात कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) का है. यहां दबंगो ने टोल कर्मचारी (Toll employee assault) के साथ जमकर मारपीट की. दबंगों की यह करतूत टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों में कैद हो गई.

टोल चार्ज को लेकर हुई थी बहस

घटना मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के इंदौर के महाकालेश्वर टोल प्लाजा (Mahakaleshwar Toll Plaza) की है, जहां दो लोगों की टोल कर्मचारी से टोल चार्ज (Toll charge) को लेकर बहस हो गई. इसके बाद मारपीट शुरू हो गई. दंबगों ने देखते ही देखते टोल प्लाजा पर बने बूथ में घुसकर दो कर्मचारियों पर लात-घूंसों की बरसात कर दी. इस बीच दोनों युवकों ने टोल-प्लाजा पर जमकर उत्पात भी मचाया. टोल कर्मचारियों से मारपीट के बाद दोनों युवक वहां से फरार हो गए, लेकिन दबंगों की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


Loading...

घटना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस ने बताया कि इंदौर स्थित महाकालेश्वर टोल प्लाजा पर दो लोगों ने टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की. एक आरोपी का नाम नरेंद्र सिंह पवार है, जबकि दूसरे आरोपी का नाम शेखर सिंह पवार है. पुलिस दोनों ही आरोपियों की तलाश कर रही है.



यह भी पढ़ें- नाराज राज्यपाल लालजी टंडन से सीएम कमलनाथ ने की बात, दो अधिकारी निलंबित

यह भी पढ़ें- BJP का बड़ा फैसला, अब कमलनाथ सरकार की पोल खोलेंगे पार्टी के दिग्‍गज नेताओं के बेटे

यह भी पढ़ें- ई-टेंडर महाघोटाला- EOW की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, केंद्र सरकार की रिपोर्ट के बाद दर्ज होगी एक और FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...