लाइव टीवी

न्‍याय ना मिलने से परेशान ट्रेवल संचालक ने पुलिस कंट्रोल रूम में की आत्‍महत्‍या की कोशिश, पत्‍नी ने लगाए ये आरोप

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 7, 2019, 8:34 PM IST
न्‍याय ना मिलने से परेशान ट्रेवल संचालक ने पुलिस कंट्रोल रूम में की आत्‍महत्‍या की कोशिश, पत्‍नी ने लगाए ये आरोप
ट्रेवल संचालक ने की आत्‍महत्‍या की कोशिश.( सांकेतिक फोटो)

इंदौर में एक ट्रेवल संचालक ने पुलिस कंट्रोल रूम परिसर (Police Control Room Complex) में आत्मदाह का प्रयास किया. ट्रेवल संचालक योगेश वर्मा (Yogesh Verma) की पत्‍नी ने कहा कि वह जफर खान के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कई महीने से थाने के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अब तक शिकायत का निराकरण नहीं हुआ. इस वजह से पति ने यह कदम उठा लिया.

  • Share this:
इंदौर. पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान होकर एक ट्रेवल संचालक ने पुलिस कंट्रोल रूम परिसर (Police Control Room Complex) में आत्मदाह का प्रयास किया. घटना के बाद मुख्यालय में हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने लपटों में घिरे योगेश वर्मा (Yogesh Verma) को आग से मुश्किल से बचाया और उसे उपचार के लिए एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. घटना की सूचना पाकर हॉस्पिटल पहुंची ट्रेवल संचालक की पत्नी ने पति को इस हालत में देख जम कर पुलिस को कोसा. उसने कहा कि कई महीने से थाने के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अब तक शिकायत का निराकरण नहीं हुआ. इस वजह से पति ने यह कदम उठा लिया.

ये है पूरा मामला

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दत्त नगर में रहने वाले योगेश वर्मा ने शाम को रीगल तिराहे स्थित पुलिस मुख्यालय में आत्मदाह का प्रयास किया. घटना के बाद पुलिसकर्मी उन्हें उपचार के लिए एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उनके परिवार का नंबर पूछा और फिर पत्नी से संपर्क के बाद उसे बुलाया. पत्नी पहुंची तो पति को झुलसी हालत में देख आक्रोशित हुई और विलाप करते हुए पुलिसकर्मियों को कोसा. संचालक की पत्‍नी ने कहा कि आजाद नगर में रहने वाले जफर खान ने करीब 8 महीने पूर्व पति को चार पहिया वाहन किराए पर मोटे दाम पर देने का लालच दिया. पति ने बातों में आकर बैंक से 4 कारें लोन पर ली और जफर के सुपुर्द कर दी. इसके बाद ना तो जफर ने पैसे दिए और ना ही वाहन लौटाए. अब बैंक वाले किस्त नहीं भरने पर पति को परेशान कर रहे हैं और कई बार पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटने के बाद मदद के लिए तुकोगंज थाने भी पहुंचा, लेकिन उन्हें वहां कोई मदद नहीं मिली. मजबूरन उन्हें यह कदम उठाना पड़ा.

पत्‍नी ने पुलिस से कही ये बात

घायल योगेश की पत्नी दिशा ने आक्रोशित होकर पुलिस कर्मियों के सामने मुख्यमंत्री कमलनाथ को फोन कर सूचना देने की बात कही. इतना ही नहीं महिला ने कहा कि मुख्यमंत्री को वीडियो कॉल करके इंदौर पुलिस की स्थिति बताओ. आपको बता दें कि घायल योगेश को गम्भीर अवस्था में बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें

निकाय चुनाव: महापौर चुनाव के अध्‍यादेश को लेकर BJP-कांग्रेस में घमासान, राज्‍यपाल ले रहे हैं एक्‍सपर्ट की राय
Loading...

'गांधी संकल्प यात्रा' में आखिर क्यों शामिल नहीं हो रहीं साध्वी प्रज्ञा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...