सरकारी अस्पताल में एक ही बेड पर महिला और पुरुष दोनों को लिटाया, VIDEO वायरल
Indore News in Hindi

जांच के नाम पर एक ही बेड पर अनजान महिला और पुरुष मरीज को लिटा कर जांच के लिए ले जाया गया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी महाराजा यशवंतराव अस्पताल में लापरवाही थम नहीं रही है. अब तो शर्मिंदगी महसूस करने वाली तस्वीरें भी देखने को मिल रही है. यहां जांच के नाम पर एक ही बेड पर अनजान महिला और पुरुष मरीज को लिटा कर जांच के लिए ले जाया गया. दोनों ही मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा था.

महिला मरीज के मुताबिक डॉक्टर ने ही एक स्ट्रेचर पर जाने के लिए बोला था. महिला ने ये भी बताया कि वो लाचार है और इलाज के खातिर किसी अन्य मरीज के साथ जाना उसकी मजबूरी थी. उसे दाहिने पैर में फ्रैक्चर हुआ था और उसे अस्पताल की दूसरी मंजिल पर आर्थोपेडिक्स विभाग के एक वार्ड में भर्ती कराया गया था.

अधिकारियों के लिए है मामूली बात 
वहीं इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों से पूछा गया तो वे इसे बहुत छोटी घटना बताते हुए अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों की लापरवाही पर परदा डालते नजर आए.  प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल का ये हाल है तो प्रदेश के दूसरे अस्पतालों का हाल क्या होगा, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है.
सूबे के सरकारी अस्पतालों में लापरवाही का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक मरीज को एक्स-रे के लिए चादर में घसीट कर ले जाने का वीडियो वायरल हुआ था.



ये भी पढ़ें--

आकाश विजयवर्गीय की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, BJP ने दिया नोटिस

PUBG खेलते हुए चिल्लाया-मार दो, ब्लास्ट कर दो..और खुद मर गया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading