Assembly Banner 2021

इंदौर में हिट एंड रन: तेज रफ्तार कार ने ली दो लोगों की जान

दोनों की अस्पताल में  मौत हो  गई

दोनों की अस्पताल में मौत हो गई

पुलिस के मुताबिक कार चालक नाबालिग है और कार मालिक को बिना बताए कार चला रहा था पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है

  • Share this:
मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक हिट एंड रन केस का मामला सामने आया है जिसमें दो लोगों की जान चली गई. हैरत की बात यह है कि कार चालाक नाबालिग है. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है.

घटना पलासिया थाना क्षेत्र की है, जहां तिलक नगर में तेज रफ्तार से गुजर रही कार ने दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में सब्जी का ठेला लगाने वाले बबलू कैथवास और लक्ष्मी बाई की मौत हो गई. इस दौरान कार की चपेट में और भी लोग आ सकते थे, लेकिन गनीमत रही कि कई और लोगों की कार अपने आप रुक गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पलासिया पुलिस ने मामला दर्ज कर कार जब्त कर ली है. पुलिस के मुताबिक कार चालक नाबालिग है और कार मालिक को बिना बताए कार चला रहा था पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है.



वहीं घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार अनियंत्रित होकर भाग रही थी और लोग इधर से उधर दौड़ रहे थे. रास्ते में डर लग गया कि सामने से आ रही कार कही ऊपर ही न चढ़ जाए. लेकिन भगवान का शुक्र कि बच गए. हालांकि लोगों को दुख है कि दो लोग उस कार के हत्थे चढ़ गए.
ये भी पढ़ें- पदमा शुक्ला ने थामा कांग्रेस का हाथ, कहा- गांधारी बनकर नहीं रह सकती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज