Assembly Banner 2021

Viral Video: ऑटो ड्राइवर की नाक से सरका मास्‍क, पुलिसकर्मियों ने सड़क पर गिरा लात-घूसों से पीटा

कोरोना के नाम पर इंदौर में पुलिसकर्मियों का तांडव.

कोरोना के नाम पर इंदौर में पुलिसकर्मियों का तांडव.

इंदौर में कोरोना गाइडलान (Corona Guideline) के पालन के नाम पर पुलिसकर्मियों द्वारा एक ऑटो ड्राइवर को पीटने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो की वजह से पुलिस की थू-थू हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 10:25 AM IST
  • Share this:
इंदौर. कोरोना वायरस संक्रमण न सिर्फ मध्‍य प्रदेश बल्कि पूरे देश में तेजी से पैर पसार रहा है. यही नहीं, अब सभी जगह कोरोना गाइडलान (Corona Guideline) का पालन जरूरी कर दिया है. इस बीच मध्‍य प्रदेश के इंदौर (Indore) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जो कि हैरान करने वाला है. इस वीडियो में दो पुलिस वाले एक ऑटो ड्राइवर कृष्णा कंजीर को बेरहमी से पीट रहे हैं. इस वायरल वीडियो की वजह से इंदौर पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, इंदौर शहर के परदेशीपुरा क्षेत्र में ऑटो ड्राइवर कृष्णा कंजीर का मास्‍क नाक से नीचे सरक गया था. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे देख लिया. यही नहीं, पुलिसवालों ने उसे थाने आने को कहा, तो उसने मना कर दिया. इसके बाद एक पुलिस वाले ने पीछे से उसकी पेंट पकड़ ली. जवाब में ऑटो ड्राइवर ने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया और फिर हाथापाई शुरू हो गई.

पुलिसकर्मियों ने लात-घूसों से पीटा
वायरल वीडियो में दो पुलिसकर्मी ऑटो ड्राइवर को पहले जमीन पर पटकते हैं और फिर लात-घूसों से उसकी जमकर पिटाई करते हैं. इन दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान कमल प्रजापति और धर्मेंद्र जाट के रूप में हुई है, जिन्‍हें इंदौर के एसपी आशुतोष बागरी ने निलंबित करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है.
Youtube Video




बेटा, भाभी और बहन मांगती रहीं रहम की भीख
बता दें कि जब पुलिसकर्मी ऑटो ड्राइवर की पिटाई कर रहे हैं, तब उसका किशोर बेटा, भाभी और बहन भी मौके पर मौजूद थे और पुलिसकर्मियों से रहम की भीख मांग रहे थे, लेकिन उन्‍होंने एक न सुनी. इस बाबत पुलिस अधीक्षक (पूर्वी क्षेत्र) आशुतोष बागरी ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है और सीएसपी को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है.
बता दें कि मध्य प्रदेश में इंदौर कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है और इसी वजह से शहर में कोरोना गाइडलाइन के पालन के लिए प्रशासन सख्ती कर रहा है. यही नहीं, बिना मास्क के घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध है, तो मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना लगाने के साथ उन्हें अस्थायी जेल में रखा जा रहा है. हालांकि कोरोना गाइडलाइन के पालन के नाम पर पुलिसकर्मियों द्वारा ऑटो ड्राइवर को पीटना हैरान करने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज