मोदी सरकार के दो साल, बीजेपी ही नहीं बल्कि एनडीए में शामिल मंत्री भी करेंगेे ब्रांडिंग
Indore News in Hindi

मोदी सरकार के दो साल, बीजेपी ही नहीं बल्कि एनडीए में शामिल मंत्री भी करेंगेे ब्रांडिंग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दो वर्ष होने पर ब्रांडिंग करने के लिए बीजेपी के साथ एनडीए के घटक दलों से आने वाले केन्द्रीय मंत्री भी लोगों के बीच जाएंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दो वर्ष होने पर ब्रांडिंग करने के लिए बीजेपी के साथ एनडीए के घटक दलों से आने वाले केन्द्रीय मंत्री भी लोगों के बीच जाएंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दो वर्ष होने पर ब्रांडिंग करने के लिए बीजेपी के साथ एनडीए के घटक दलों से आने वाले केन्द्रीय मंत्री भी लोगों के बीच जाएंगे. ऐसे में सियासी हलकों में इस बात की चर्चाएं तेज हो गईं हैं कि कांग्रेस से सीधी लड़ाई में बीजेपी के साथ उसके सहयोगी दल भी खुलकर आ गए हैं. यानी अब लड़ाई एनडीए और कांग्रेस के बीच हो गई है.

दरअसल, मध्यप्रदेश में नरेन्द्र मोदी सरकार की दो वर्ष की उपलब्धियों का बखान करने के लिए 18 केन्द्रीय मंत्रियों सहित एनडीए के 30 राष्ट्रीय नेता 10 जिलों में प्रेस-कांफ्रेंस करेंगे. माना जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी सहित एनडीए के नेता पूर्ववर्ती कांग्रेसनीत यूपीए सरकार के कार्यकाल पर हल्ला बोलने से नहीं चूकेंगे.

अनुराग ठाकुर, बीरेंद्र सिंह भोपाल में
भाजपा विधायक और पार्टी प्रवक्ता विश्वास सारंग ने बताया कि पहली प्रेस-कांफ्रेंस 27 मई को भोपाल में केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह, रमेश पोखरियाल और अनुराग ठाकुर करेंगे. वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता भी मोदी सरकार को आइना दिखाने के लिए दो वर्ष की नाकामियों की पोल खोलने के लिए दिल्ली से प्रदेश में डेरा डालेंगे.
यूपीए से दूरी बना रहे घटक दल


राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो देशभर के राज्यों के चुनावों में लगातार मिल रही हार से कांग्रेस के घटक दल हाथ का दामन छोड़ रहे हैं और कांग्रेस अकेली सी पड़ गई है सियासी गलियारों में इस बात की चर्चाएं जोरों से है कि दो वर्ष के कामों का लेखा-जोखा लेकर लोगों के बीच जाने की तैयारी कर चुकी एनडीए अब भी कांग्रेस को एक ताकतवार विरोधी दल मान रही है.

साफ है दो वर्ष की मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर सियासी लड़ाई एनडीए बनाम कांग्रेस की हो गई है. बीजेपी प्रवक्ता विजेन्द्र सिंह सिसौदिया का कहना है कि कांग्रेस में अब ऐसा नेता नहीं रहा जिस के नाम पर लोग वोट दें. यही वजह कि कांग्रेस से उसके घटक दल दूर होते जा रहे हैं.

जानिए, एमपी में कौन-कौन से दिग्गज आएंगे
मोदी सरकार की ब्रांडिंग के लिए बीजेपी ने केन्द्रीय मंत्रियों और पार्टी नेताओं की लंबी फेहरिस्त तैयार की है. उसके मुताबिक केंद्रीय शहरी विकास मंत्री ‌वेंकैया नायडू, केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री जयंत सिन्हा और बीजेपी प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री प्रेस-कांफ्रेंस करेंगे.

वीके सिंह जबलपुर में
केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार, केन्द्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह और बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव जबलपुर और केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, केन्द्रीय राज्यमंत्री सुदर्शन भगत और बीजेपी महासचिव सरोज पांडे छिंदवाड़ा में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे.

हरसिमरत कौर सागर आएंगी
केन्द्रीय मंत्री जुएल ओरम, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना सतना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. वहीं केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, केन्द्रीय राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और प्रभात झा इंदौर में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे.

केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर, बी.एस.येदुरप्पा और पुरुषोत्तम रुपाला उज्जैन, केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन, केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति और बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव महेन्द्र सिह रतलाम, केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, केन्द्रीय राज्यमंत्री मनोज सिन्हा और सांसद पूनम महाजन सागर, जबकि केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह, केन्द्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद महेश गिरी रीवा में प्रेस कांफेंस करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज