मोदी के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते बोले-MP में कांग्रेसी करा रहे हैं अवैध खनन

Union minister Faggan Singh Kulaste accused - Congress involved in illegal mining

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 4, 2019, 2:18 PM IST
मोदी के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते बोले-MP में कांग्रेसी करा रहे हैं अवैध खनन
फग्गन सिंह कुलस्ते ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाया
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 4, 2019, 2:18 PM IST
इंदौर. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) कमलनाथ सरकार में मंत्री उमंग सिंघार (umang singhar)के  अवैध खनन को लेकर दिग्विजय सिंह पर लगाए गए आरोप को केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (faggan singh kuluste)ने नयी हवा दे दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोग अवैध खनन करा रहे हैं.फग्गन के आरोप पर मंत्री तुलसी सिलावट (tulsi silawat)ने  चुनौती दी कि कुलस्ते बताएं  15 साल तक एमपी में किसकी सरकार थी.

आग में घी-अवैध उत्खनन को लेकर अपने ही विधायकों और मंत्रियों से घिरी कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाकर केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने आग में घी का काम किया. इंदौर पहुंचे कुलस्ते ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के लोग ही अवैध उत्खनन में शामिल हैं. इससे राजस्व का भारी नुकसान हो रहा है. इस संबंध में वो जल्द ही सीएम कमलनाथ से बात करेंगे. खनन माफिया पर कार्रवाई के लिए पत्र भी लिखेंगे.

कांग्रेस ने चुनौती दी कि फग्गन सिंह बताएं कि 15 साल से क्या हो रहा था


कांग्रेस ने दी चुनौती- फग्गन सिंह कुलस्ते के आरोपों पर तिलमिलाई सरकार ने भी करारा जबाव दिया.स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा फग्गन सिंह कुलस्ते मनगढ़ंत और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. वे बताएं किसके राज में अवैध उत्खनन बढ़ा और फला फूला. पिछले 15 साल से तो राज्य में बीजेपी की सरकार थी. आंकडे़ बता रहे हैं कि उन्हीं की सरकार के दौरान सबसे ज्यादा अवैध उत्खनन हुआ.

झाबुआ में सरगर्मी- बहरहाल झाबुआ में विधानसभा उपचुनाव का माहौल गर्म होता जा रहा है ऐसे में राज्य सरकार जहां अपने मंत्रियों को तैनात किए हुए है वहीं माहौल बनाने के लिए केन्द्र सरकार भी अपने मंत्रियों के दौरे करा रही है. इसी सिलसिले में केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भी झाबुआ दौरे पर थे. झाबुआ सीट दोनों के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-उमंग VS दिग्विजय:कमलनाथ के मंत्री की सलाह-बड़ों की बात का बुरा ना मानें 'छोटे'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...