Home /News /madhya-pradesh /

uproar during polling in indore supporters of congress councilor candidate raju bhadauria and bjp candidate chandu shinde clashed mpsg

MP Nikay Chunav 2022: मतदान के आखिरी दौर में इंदौर में हंगामा, वॉर्ड छोड़कर भागे बीजेपी प्रत्याशी

Indore News: मतदान खत्म होने से ऐन पहले बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस ने भांजी लाठियां......

Indore News: मतदान खत्म होने से ऐन पहले बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस ने भांजी लाठियां......

Indore Latest News: इंदौर में बुधवार को नगरीय निकाय चुनाव के मतदान के दौरान अंतिम समय में विधानसभा क्रमांक-2 में जमकर हंगामा बरपा. कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजू भदौरिया और बीजेपी प्रत्याशी चंदू शिंदे के समर्थक आपस में भिड़ गए. नौबत ऐसी आ गई कि भाजपा प्रत्याशी शिंदे को वॉर्ड से भागना पड़ा. महिलाओं और रहवासियों ने उन्हें घेर लिया और उनकी कार पर जमकर चप्पल बरसाई,चंदू शिंदे मौका मिलते ही कार को रिवर्स कर वहां से भाग निकले. इस बीच पुलिसकर्मी शिंदे के वाहन में तोड़फोड़ करने वालों को पकड़ कर थाने ले आयी. उन्हें देख भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसमें पांच कार्यकर्ता घायल हो गए.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर में नगरीय निकाय चुनाव का मतदान खत्म होने से ऐन पहले हंगामा बरप गया. कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठियां भांजनी पड़ीं. हालात बिगड़ते देख पुलिस के बड़े अफसर और दोनों दलों के बड़े नेता भी मौके पर पहुंच गए.

इंदौर में बुधवार को नगरीय निकाय चुनाव के मतदान के दौरान अंतिम समय में विधानसभा क्रमांक-2 में जमकर हंगामा बरपा. कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजू भदौरिया और बीजेपी प्रत्याशी चंदू शिंदे के समर्थक आपस में भिड़ गए. नौबत ऐसी आ गई कि भाजपा प्रत्याशी शिंदे को वॉर्ड से भागना पड़ा. महिलाओं और रहवासियों ने उन्हें घेर लिया और उनकी कार पर जमकर चप्पल बरसाई,चंदू शिंदे मौका मिलते ही कार को रिवर्स कर वहां से भाग निकले. इस बीच पुलिसकर्मी शिंदे के वाहन में तोड़फोड़ करने वालों को पकड़ कर थाने ले आयी. उन्हें देख भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसमें पांच कार्यकर्ता घायल हो गए.

थाने पहुंच गए नेता
कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे भी समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए. उन्हें भी पुलिस ने खदेड़ दिया. इसके बाद दोनों पक्षों के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और हंगामा किया तो पुलिस ने सभी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. हालांकि इसके बाद भी विवाद नहीं रुका और पुलिस को लाठी भांजकर मामले को शांत कराना पड़ा. इस मामले को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट,भाजपा विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, आईडीए अध्यक्ष जयपाल चावड़ा औऱ नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे  भी हीरा नगर थाने पहुंच गए. कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, संजय शुक्ला, विशाल पटेल जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव भी थाने पहुंचे. दोनों दलों के सैकड़ों कार्यकर्ता एक बार फिर थाने पर इकट्ठे हो गए.

पुलिस ने भांजी लाठी
तनाव देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा. हालांकि बड़े नेताओं के पहुंच जाने से स्थिति संभल गयी. सभी नेता करीब तीन घंटे तक थाने पर मौजूद रहे. बीजेपी नेता लाठी चार्ज में शामिल पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे तो वहीं कांग्रेसी भी बीजेपी नेताओं पर एफआईआऱ की मांग करते नजर आए.

Tags: Indore news, Madhya pradesh latest news, Municipal corporations election

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर